IND vs SA: फैंस के लिए बुरी खबर, पहले टी20 में मजा किरकिरा कर सकती है बारिश! ऐसी है भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow12000005

IND vs SA: फैंस के लिए बुरी खबर, पहले टी20 में मजा किरकिरा कर सकती है बारिश! ऐसी है भविष्यवाणी

India vs South Africa 1st T20I​: भारतीय टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका को पटखनी देने के लिए बेताब है. हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बारिश पहले टी20 में मैच का मजा किरकिरा कर सकती है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार 10 दिसंबर को डरबन में पहला टी20 मैच खेला जाना है.

IND vs SA: फैंस के लिए बुरी खबर, पहले टी20 में मजा किरकिरा कर सकती है बारिश! ऐसी है भविष्यवाणी

India vs South Africa: भारत का साउथ अफ्रीका दौरा रविवार 10 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है. भारतीय टीम इस लंबे साउथ अफ्रीकी दौरे पर 3 टी20 इंटरनेशनल, 3 वनडे इंटरनेशनल और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 10 दिसंबर को डरबन के किंग्समीड स्टेडियम के मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 4-1 से हराकर अपना दम दिखाया था.  

पहले टी20 में मजा किरकिरा कर सकती है बारिश!

ऑस्ट्रेलिया के बाद अब भारतीय टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका को भी पटखनी देने के लिए बेताब है. हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बारिश पहले टी20 में मैच का मजा किरकिरा कर सकती है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार 10 दिसंबर को डरबन में पहला टी20 मैच खेला जाना है, उसी दिन बारिश होने की भविष्यवाणी की गई है. 10 दिसंबर को पूरे दिन डरबन में बारिश की आशंका जताई गई है. 

क्या धुल जाएगा पहला टी20 मैच?

रविवार 10 दिसंबर को डरबन में बारिश की खबर जानकर फैंस के मन में सवाल जरूर उठ रहा होगा कि क्या पहला टी20 मैच बिना किसी बाधा के खेला जाएगा या फिर इसे रद्द कर दिया जाएगा. दरअसल, डरबन में पिछले कई दिनों से बारिश देखने को मिल रही है. वेदर रिपोर्ट के मुताबिक रविवार 10 दिसंबर को मैच वाले दिन 70 प्रतिशत बारिश होने की संभावना है. इस दौरान हवा की गति 18 किलोमीटर प्रति घंटे की रहेगी. 

भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 इंटरनेशनल सीरीज

पहला टी20 मैच, 10 दिसंबर, डरबन   

दूसरा टी20 मैच, 12 दिसंबर, गकेबेरहा

तीसरा टी20 मैच, 14 दिसंबर, जोहानिसबर्ग

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया 

यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, दीपक चाहर.

Trending news