close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: जानिए कार्तिक ने क्यों कहा- 'जब कोहली जैसा बल्लेबाज हो तो क्या कहने'

कोलकाता को नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद बेंगलुरु से 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी.

IPL 2019: जानिए कार्तिक ने क्यों कहा- 'जब कोहली जैसा बल्लेबाज हो तो क्या कहने'
विराट कोहली ने 58 गेंदों पर 100 रन की शतकीय पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए. (फोटो: PTI)

कोलकाता: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के हाथों 10 रन से मिली करीबी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैच में शतकीय पारी खेलने वाले बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर तारीफ की है. कोलकाता को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी.

कार्तिक ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने 20-25 रन ज्यादा बना लिए थे. जब विराट कोहली जैसा बल्लेबाज आपके पास हो तो क्या कहने. उन्होंने शानदार पारी खेली."

यह भी पढ़ें- IPL 2019: डिविलियर्स से ये वादा करके मैदान पर उतरे थे कप्तान कोहली, किया खुलासा

विराट कोहली ने 58 गेंदों पर 100 रन की शतकीय पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए.कार्तिक ने कोहली के साथ-साथ मैच में 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मोइन अली भी तारीफ की.

कार्तिक ने कहा, "उनकी और मोइन अली की पारी ने हमें मैच से दूर से कर दिया. मुझे लगता है कि जिस तरह से मोइन ने बल्लेबाजी की उससे हम गेम से दूर चले गए. उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए. इसका श्रेय उन्हें जाता है."

(इनपुट-आईएएनएस)