IPL 2019: मुंबई ने अपने खिलाड़ियों को दी 4 दिन की छुट्टी, कहा- जो भी करो बल्ले और गेंद से दूर रहो
Advertisement
trendingNow1519039

IPL 2019: मुंबई ने अपने खिलाड़ियों को दी 4 दिन की छुट्टी, कहा- जो भी करो बल्ले और गेंद से दूर रहो

मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर्स को एक ही हिदायत दी गई है कि जो भी करो बल्ले और गेंद से दूर रहो.

विदेशी क्रिकेटर अपने परिवारों के साथ आनंद ले रहे हैं जबकि भारतीय खिलाड़ी अपने घर गए हैं. (फोटो:IANS)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने सभी खिलाड़ियों को चार दिन का ब्रेक दिया है ताकि वे आराम करे, अपने परिवार के साथ समय बिताएं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के अंतिम चरण के मैचों में अपना 100 प्रतिशत दें. विश्व कप भी आईपीएल के तुरंत बाद शुरू होगा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हमेशा अपने खिलाड़ियों को समझदारी से अपने वर्कलोड को समझदारी से मैनेज करने को कहा है.

मुंबई की टीम में शामिल रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह अगामी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम से खेलेंगे. टीम के करीबी सूत्र ने कहा, "खिलाड़ी हमारी प्राथमिकता हैं और उन्हें एक ही हिदायत दी गई है कि जो भी करो बल्ले और गेंद से दूर रहो. उन्हें शांति से चार दिन के ब्रेक में आराम करना चाहिए." मुंबई का अगला मैच 25 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ होगा.

IPL 2019: मैच से पहले मैदान पर 'टकराए' धवन और पांड्या, VIDEO हुआ ये वायरल
यह पूछे जाने पर कि क्या यह कदम भारतीय खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के लिए तरोताजा रखने के लिए लिया गया है? सूत्र ने कहा, "सिर्फ रोहित, बुमराह या हार्दिक ही नहीं, हमारे पास क्विंटन डी कॉक, लसिथ मलिंगा और अन्य खिलाड़ी भी हैं, जो अपने देश के लिए वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं. हम उनके वर्कलोड को इस तरह से मैनेज करना चाहते हैं कि जब वे वर्ल्ड कप में खेलें तो अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाएं. ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी सीधे चेन्नई गए हैं और वहां अपने परिवारों के साथ आनंद ले रहे हैं जबकि भारतीय खिलाड़ी अपने घर गए हैं."

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news