भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, ये दो दिग्गज गेंदबाज हो सकते हैं बाहर

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, ये दो दिग्गज गेंदबाज हो सकते हैं बाहर

ऑस्ट्रेलिया के इन खिलाड़ियों का 24 फरवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए भारत दौरे पर जाना तय नहीं माना जा रहा है.

भारत दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी खबर, ये दो दिग्गज गेंदबाज हो सकते हैं बाहर

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का 24 फरवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर जाना तय नहीं माना जा रहा है. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) गुरुवार को भारत दौरे के लिए टीम का ऐलान कर सकती है. स्टार्क के शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट है इस कारण उनका भारत दौरे से बाहर होना तय लग रहा है.

स्टार्क की गैर-मौजूदगी, आगामी विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की तैयारियों को प्रभावित करेगा. स्टार्क के अलावा जोश हेजलवुड का भी भारत दौरे से बाहर रहने की संभावना है. हेजलवुड को भारत के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान पीठ में चोट लग गई थी जिससे वह उबर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर यह है कि पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ प्रतिबंध समाप्त होने के बाद राष्ट्रीय टीम में लौट सकते हैं.

INDvsAUS पहला टी20: बीसीसीआई ने घोषित की अंतिम 12 खिलाड़ियों की लिस्ट, जानिए किसे मिला मौका
स्मिथ के मैनेजर वारेन क्रैग ने कहा, "हमें नहीं पता वह कब वापसी करेंगे लेकिन फिल्हाल हमें जो बताया जा रहा है उसके मुताबिक स्मिथ को चोट से पूरी तरह उबरने में साढ़े तीन सप्ताह का समय लग सकता है."

उन्होंने कहा, "स्मिथ की इच्छा पहले आईपीएल खेलने का है. जिसके बाद वह विश्व कप और फिर एशेज खेलेंगे."

स्मिथ और उनके टीम साथी डेविड वार्नर पर लगा एक साल का प्रतिबंध 29 मार्च को समाप्त होगा. ऑस्ट्रेलिया को पिछली छह द्विपक्षीय सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. उसने विदेश में अपना आखिरी सीरीज 2016 में श्रीलंका में जीता था.

(इनपुट-आईएएनएस)

 

Trending news