Video: 'कबूतर की तरह कूदता है..' मोहम्मद रिजवान की अंपायर ने की गजब बेइज्जती, बताया लिपिस्टिक वाला प्लेयर
Advertisement
trendingNow12398986

Video: 'कबूतर की तरह कूदता है..' मोहम्मद रिजवान की अंपायर ने की गजब बेइज्जती, बताया लिपिस्टिक वाला प्लेयर

Mohammad Rizwan: मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के जाने-माने क्रिकेटर हैं. उन्हें पाकिस्तान टीम की रीढ़ कहने में हमें कोई गुरेज नहीं होगा. रिजवान ने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए काफी कुछ किया, लेकिन अपनी कुछ हरकतों के चलते अक्सर ट्रोल आर्मी के रेडार में रहे. अब पता चला है कि अंपायर भी रिजवान से तंग रहते हैं. 

 

Mohammad Rizwan

Mohammad Rizwan Trolling: मोहम्मद रिजवान पाकिस्तान के जाने-माने क्रिकेटर हैं. उन्हें पाकिस्तान टीम की रीढ़ कहने में हमें कोई गुरेज नहीं होगा. रिजवान ने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए काफी कुछ किया, लेकिन अपनी कुछ हरकतों के चलते अक्सर ट्रोल आर्मी के रेडार में रहे. कभी चोट का नाटक तो कभी फर्जी अपील के चलते रिजवान ट्रोल होते रहे हैं. अब पता चला है कि उनकी इन हरकतों के चलते अंपायर भी तंग रहते हैं. भारत के दिग्गज अंपायर सुनील चौधरी मोहम्मद रिजवान की गजब बेइज्जती कर दी है. उन्होंने रिजवान की सरेआम खिल्ली उड़ाई. 

'वह जो लिपिस्टिक लगाता है'

अनिल चौधरी ने एक हालिया चैट शो में पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान की जमकर खिल्ली उड़ाई. रिजवान को कई मुकाबलों में चोट की एक्टिंग करते और कभी भी तेज तर्रार अपील करते देखा जाता है. अंपायर अनिल चौथरी ने उनकी अपील वाली आदत पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ऑन कैमरा रिजवान की खूब खिल्ली उड़ाई. चौधरी ने रिजवान की पहचान करने के लिए उनकी ओठों की क्रीम को याद किया. उन्होंने रिजवान के सवाल पर कहा, 'वही जो लिपिस्टिक लगाता है..'

'कबूतर की तरह कूदता रहता है..'

सुनील चौधरी ने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें उन्होंने बताया, 'हां मैंने उसके सामने अंपायरिंग की है ना. एशिया कप के दौरान मैंने उसके मैच में अंपायरिंग की थी. वह बहुत अपील करता है, करता रहे. मुझे तो साथी अंपायर ने भी बता दिया था अपील करता रहेगा ध्यान रखना. एक जोरदार अपील पर मेरे साथी अंपायर आउट देने ही वाले थे लेकिन फिर उनको मेरी बात का ख्याल आया और वो रुक गए. वह अपील नॉटआउट ही गई. वो ऐसे ही कबूतर की तरह कूदता रहता है.'

रिजवान की शानदार पारी

मोहम्मद रिजवान इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं. इस सीरीज के पहले टेस्ट में रिजवान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. उन्होंने 239 गेंदो का सामना किया, जिसमें 171 रन की बेहतरीन पारी खेली. अब देखना दिलचस्प होगा रिजवान की यह फॉर्म बरकरार रहती है या नहीं. अनिल चौधरी के वीडियो से चारो तरफ खलबली मची हुई है. 

Trending news