जब ईशान खट्टर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, PHOTO वायरल

क्रिकेट में एंट्री से पहले महेंद्र सिंह धोनी फुटबॉल मैचों में गोलकीपर की भूमिका निभाते थे.

जब ईशान खट्टर के साथ फुटबॉल खेलते दिखे धोनी, PHOTO वायरल
ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब से बॉलीवुड सहित दूसरे क्षेत्रों के कई सेलिब्रटीज जुड़े हैं, जो यहां हर रविवार को मैच खेलने आते हैं.

मुंबई. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड दौरे से वापस आने के बाद अपने पुराने खेल फुटबॉल में दिलचस्पी लेना शुरू कर दी है. क्रिकेटर धोनी हाल ही बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के साथ मुंबई के एक मैदान पर फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दिए. बता दें क्रिकेट में एंट्री से पहले विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी फुटबॉल मैचों में गोलकीपर की भूमिका निभाते थे.

दरअसल, धोनी इंग्लैंड से टी-20 और वनडे मैचों की सीरीज खेलकर लौटे हैं, जहां उन्होंने नया रिकॉर्ड बनाया है. वे अपने 10000 हजार रन पूरे कर कुमार संगकारा के बाद दुनिया के दूसरे विकेटकीपर बन गए हैं. वहीं, भारत के चौथे और विश्व के 12वें खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने वनडे में इस आंकड़े को छुआ है. भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज हुई, जिसमें भारत को 2-1 शानदार जीत मिली. वहीं, वनडे सीरीज में भारत की 1-2 से पराजय हुई. अब इंग्लैंड में भारत बनाम इंग्लैंड पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है.

इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद माही फुर्सत में हैं. इसी बीच, वे मुंबई पहुंचे जहां उन्हें सिनेमा सेलीब्रटीज के फुटबॉल मैच में बुलाया गया था.

 

ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब के ट्विटर हैंडल से जारी की गईं तस्वीरों में क्रिकेटर धोनी फुटबॉल मैदान पर एक्टर ईशान खट्टर के साथ खेलते हुए और टिप्स देते दिखाई दे रहे हैं. ईशान हाल ही में रिलीज 'धड़क' फिल्म के स्टार और अभिनेता शाहिद कपूर के भाई हैं. मैदान पर 'धड़क' फिल्म के डायरेक्टर आशीष खेतान समेत दूसरी हस्तियां भी मौजूद दिखीं.

क्या है एएसएफसी
ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब से बॉलीवुड सहित दूसरे क्षेत्रों के कई सेलिब्रटीज जुड़े हैं, जो यहां हर रविवार को मैच खेलने आते हैं. क्लब से होने वाली आमदनी को गरीब और जरूरतमंद  बच्चों के लिए खर्च किया जाता है.   

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.