धोनी को लेकर ये क्या बोल गया पाकिस्तानी? हरभजन सिंह भड़के, फिर सरेआम कर दिया बेइज्जत
Advertisement
trendingNow12344054

धोनी को लेकर ये क्या बोल गया पाकिस्तानी? हरभजन सिंह भड़के, फिर सरेआम कर दिया बेइज्जत

MS Dhoni Harbhajan Singh: भारत और पाकिस्तान के मेंस क्रिकेट प्लेयर्स के बीच मैच या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर क्रेज बना रहता है. दोनों टीमों के खिलाड़ियों की काफी चर्चा होती है. यहां तक कि फैंस तुलना भी करते रहते हैं.

धोनी को लेकर ये क्या बोल गया पाकिस्तानी? हरभजन सिंह भड़के, फिर सरेआम कर दिया बेइज्जत

MS Dhoni Harbhajan Singh: भारत और पाकिस्तान के मेंस क्रिकेट प्लेयर्स के बीच मैच या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर क्रेज बना रहता है. दोनों टीमों के खिलाड़ियों की काफी चर्चा होती है. यहां तक कि फैंस तुलना भी करते रहते हैं. पहले सचिन तेंदुलकर और शोएब अख्तर की टक्कर को लेकर बात होती थी. उसके बाद कुछ समय तक मोहम्मद आमिर और विराट कोहली को लेकर चर्चा हुआ. हाल के दिनों में आमिर की जगह शाहीन अफरीदी ने ले ली है.

धोनी की रिजवान से तुलना

अब सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी यूजर ने दो विकेटकीपर की तुलना कर दी. उसने दुनिया के महान विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की तुलना मोहम्मद रिजवान से की. धोनी और रिजवान में कोई तुलना हो ही नहीं सकती, लेकिन उस यूजर ने सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए ऐसा किया. इसे देखकर भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह भड़क गए. उन्होंने सरेआम उसे बेइज्जत कर दिया.

ये भी पढ़ें: SuryaKumar Yadav : कप्तान बनने पर सूर्यकुमार यादव का आया पहला रिएक्शन, दिल जीत रहा वाइफ देविशा का पोस्ट

पाकिस्तानी यूजर ने क्या लिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर ने लिखा, ''एमएस धोनी या मोहम्मद रिजवान? जो बेहतर है? सच सच बताए.'' इस पोस्ट को देखते ही भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस भड़क गए. उन्होंने कमेंट बॉक्स में जमकर अपनी भड़ास निकाली.

ये भी पढ़ें: Team India: हार्दिक पांड्या से क्यों छिन गया कप्तान बनने का मौका? सामने आई ये बड़ी वजह

हरभजन ने ऐसे लताड़ा

हरभजन सिंह ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "आजकल क्या स्मोकिंग कर रहे हो ? एक मूर्खतापूर्ण सवाल पूछने के लिए. भाइयों इसको बताओ कि रिजवान से धोनी बहुत आगे है. आप रिजवान से पूछेंगे तो वह आपको इसका एक ईमानदार जवाब देगा. मुझे रिजवान पसंद है वह अच्छे खिलाड़ी हैं जो हमेशा इरादे से खेलते हैं, लेकिन यह तुलना गलत है. धोनी आज भी विश्व क्रिकेट में नंबर 1 हैं. स्टंप के पीछे उनसे कोई भी बेहतर नहीं है.''

 

 

ऐसा रहा है धोनी का करियर

धोनी ने 2004 में इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी और 2019 में अपना आखिरी मैच खेला. इस दौरान 90 टेस्ट मैचों में उन्होंने 4876 रन बनाए. वनडे में माही ने 350 मैच खेले. 50.58 की औसत से 10773 रन बनाए. उन्होंने 10 शतक और 73 अर्धशतक लगाए. टी20 क्रिकेट की बात करें तो पूर्व कप्तान ने 98 मैचों में 1617 रन बनाए. आईपीएल में वह 264 मैचों में 5243 रन बना चुके हैं.

Trending news