Advertisement
trendingPhotos1413553
photoDetails1hindi

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बड़ी टीमों के बीच मची खलबली, लगातार बड़े उलटफेर का हो रही शिकार; Photos

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का फैंस के सिर चढ़कर बोला बोल रहा है. इस टूर्नामेंट में अभी सिर्फ 24 मैच ही हुए हैं, लेकिन फैंस को अभी तक 5 बड़े उलटफेर देखने को मिल गए हैं. इन उलटफेर के बाद बड़ी टीमों के बीच खलबली मच गई है, क्योंकि इन टीमों पर अब टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है, वहीं एक टीम को सुपर 12 से पहले ही बाहर हो चुकी है. 

1/5

टी20 वर्ल्ड कप का सबसे ताजा और अगर सबसे बड़ा उलटफेर आज (27 अक्टूबर) ही देखने को मिला. पर्थ के मैदान पर पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मैच में पाकिस्तान को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही पाकिस्तान पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. 

2/5

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले ही मैच में फैंस को एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. टूर्नामेंट का पहला मैच श्रीलंका और नामीबिया के बीच खेला गया था. इस मैच में नामीबिया ने श्रीलंका को 55 रनों से हराया था. ये मैच क्वालीफाइंग राउंड में खेला गया था. 

3/5

टी20 वर्ल्ड कप की दो बार की चैंपियन टीम वेस्टइंडीज के लिए भी ये टूर्नामेंट काफी खराब रहा. उन्हें स्कॉटलैंड जैसी टीम के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा था. 

4/5

वेस्टइंडीज की टीम स्कॉटलैंड के बाद आयरलैंड के खिलाफ भी उलटफेर का शिकार हुई थी. आयरलैंड के खिलाफ उन्हें क्वालीफाइंग राउंड में 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के बाद ही वेस्टइंडीज की टीम टूर्नामेंट से बाहर हुई थी. 

5/5

आयरलैंड बड़ी टीमों को उलटफेर का शिकार बनाने में सबसे आगे है. सुपर 12 के एक मैच में इंग्लैंड जैसी मजबूत टीम को भी आयरलैंड के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा. बारिश से बाधित इस मैच में आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़