पुजारा ने अश्विन के कहने पर टीएनसीए लीग के क्लब मैच में खेलने का फैसला किया

पुजारा ने कहा कि मैंने टीएनसीए लीग के बारे में कुछ अच्छी चीजें सुनी थी. इस तरह के विकेट पर खेलना अच्छा है क्योंकि इस तरह की पिच पर खेलने से अच्छी तैयारी में मदद मिलेगी.

पुजारा ने अश्विन के कहने पर टीएनसीए लीग के क्लब मैच में खेलने का फैसला किया
पुजारा ने एमआरसी के लिए खेलने के बाद कहा, मैं कुछ अभ्यास मैच भी चाहता था. (फाइल फोटो)

चेन्नईः भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा ने राष्ट्रीय टीम के साथी रविचंद्रन अश्विन के एक बार फोन करने के बाद तमिलनाडु सीए की प्रथम डिवीजन लीग में उनके क्लब एमआरसी ‘ए’ के लिए महत्वपूर्ण मैच में खेलने का फैसला किया. भारतीय टीम के तीसरे नंबर के भरोसेमंद खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के स्तर के बावजूद खेल के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का नजारा पेश किया और क्रोमबेस्ट क्लब के खिलाफ एमआरसी के लिए 162 रन की पारी खेली. 

INDvsAUS: भारत में 9 साल बाद वनडे सीरीज जीत सकता है ऑस्ट्रेलिया, फैसला आज

पुजारा अब केवल एक ही प्रारूप में खेलते हैं और वह अंतिम बार सौराष्ट्र के लिए मुश्ताक अली टी20 में खेले थे जिसमें उन्होंने तेजी से शतक जड़ा था. पुजारा ने एमआरसी के लिए खेलने के बाद कहा, ‘‘मैं कुछ अभ्यास मैच भी चाहता था और क्रिकेट या किसी भी अन्य खेल में खुद को फिट रखने के लिए आपको निरंतर खेलते रहने की जरूरत होती है. अश्विन ने मुझे कहा कि यह क्लब के लिए अहम मैच है इसलिए मैं इस मैच में खेलने के लिए आया.’’ 

INDvsAUS: मोहाली की हार पर बोले मुरलीधरन- आपकी टीम में 11 विराट कोहली नहीं हो सकते

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने सौराष्ट्र के कुछ खिलाड़ियों से टीएनसीए लीग के बारे में कुछ अच्छी चीजें सुनी थी. इस तरह के विकेट पर खेलना अच्छा है क्योंकि इस तरह की पिच पर खेलने से मुझे अच्छी तैयारी में मदद मिलेगी. उन्होंने ने कहा कि अगर आप क्लब क्रिकेट में खेलते हैं और यहां आप अच्छा परफार्म करते हैं तो इससे खुद का आत्मविश्वास बढ़ता है. पुजारा ने कहा कि जब आप इंटरनेशनल खेल खेलते हैं और स्पिन आक्रमण का सामना करना पड़ता है तो यहां का अनुभव आपकी मदद करता है. 

(इनपुट भाषा)