Video: राहुल द्रविड़ के बेटे ने तो गर्दा उड़ा दिया, लगाया 'मॉन्स्टर' सिक्स, धुआंधार बैटिंग से मचाया गदर
Advertisement
trendingNow12390396

Video: राहुल द्रविड़ के बेटे ने तो गर्दा उड़ा दिया, लगाया 'मॉन्स्टर' सिक्स, धुआंधार बैटिंग से मचाया गदर

Rahul Dravid son Samit Dravid: पूर्व भारतीय कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने रविवार (18 अगस्त) को बेंगलुरु में महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 2024 टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया. टूर्नामेंट के सातवें मैच में गुलबर्गा मिस्टिक्स के खिलाफ मैसूर वॉरियर्स के लिए बल्लेबाजी करते हुए समित ने दिखा दिया कि वह एक शानदार बल्लेबाज हैं.

Video: राहुल द्रविड़ के बेटे ने तो गर्दा उड़ा दिया, लगाया 'मॉन्स्टर' सिक्स, धुआंधार बैटिंग से मचाया गदर

Rahul Dravid son Samit Dravid: पूर्व भारतीय कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने रविवार (18 अगस्त) को बेंगलुरु में महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 2024 टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया. टूर्नामेंट के सातवें मैच में गुलबर्गा मिस्टिक्स के खिलाफ मैसूर वॉरियर्स के लिए बल्लेबाजी करते हुए समित ने दिखा दिया कि वह एक शानदार बल्लेबाज हैं. पहले मैच में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट होने वाले राहुल द्रविड़ के बेटे ने दूसरे मैच में तहलका मचा दिया.

समित द्रविड़ ने दिखाया क्लास

वॉरियर्स की एक समय चौथे ओवर में 18 रन पर 2 विकेट गंवाकर संघर्ष कर रही थी. यहां से समित और करुण ने धमाका किया और टीम को संकट से बाहर निकाला. समित ने 24 गेंदों पर एक छक्के और चार चौकों की मदद से 33 रन बनाए और तीसरे विकेट के लिए करुण नायर के साथ 83 रनों की महत्वपूर्ण पार्टनरशिप की. करुण नायर ने 35 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 66 रन बनाए. मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडर जगदीश सुचित ने 13 गेंदों पर चार छक्कों और 2 चौकों की मदद से 40 रन की पारी खेली, जिससे वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 196 रन बनाए.

ये भी पढ़ें: ...तो कप्तानी के दावेदार भी नहीं ऋषभ पंत? BCCI के फैसले से हैरान पूर्व ओपनर, टीम सेलेक्शन पर उठाए सवाल

स्पिनर की बॉल पर मारा सिक्स

समित द्रविड़ की पारी का एक सिक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने छक्का लगाकर सबका दिल जीत लिया. उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. समित ने 10वें ओवर में गुलबर्गा मिस्टिक्स के लेग स्पिनर प्रवीण दुबे की गेंद पर शानदार छक्का लगाया. प्रवीण ने ऑफ स्टंप पर गुगली फेंकी और अपने पिता राहुल द्रविड़ की तरह समित ने स्पिन को अच्छे से पढ़ते हुए डीप-कवर एरिया में इनसाइड-आउट शॉट खेलकर 6 रन बटोरे. उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्का लगाया. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 137 का रहा.

 

 

ये भी पढ़ें: 'अपने बेटे को...', कोलकाता रेप कांड पर फूटा सूर्यकुमार का गुस्सा, देश के 2 बड़े फुटबॉल क्लब ने साथ किया प्रदर्शन

कूच बिहार ट्रॉफी में किया था कमाल

समित कर्नाटक के एक होनहार ऑलराउंडर हैं और 2023-24 कूच बिहार ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में आए. मध्य क्रम में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने कर्नाटक के खिताब जीतने वाले अभियान में महत्वपूर्ण योगदान दिया था. उन्होंने आठ मैचों में 362 रन बनाए थे. उनकी सबसे बेहतरीन पारी जम्मू और कश्मीर के खिलाफ 98 रन की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का हुनर ​​दिखाया.  इसके अलावा समित ने गेंदबाजी में भी कमाल किया था. उन्होंने  16 विकेट अपने नाम किए थे.  मुंबई के खिलाफ फाइनल में उन्होंने 2 विकेट लिए थे.

ये भी पढ़ें: KKR से अलग होने वाले हैं रिंकू सिंह? IPL Auction से पहले ड्रीम टीम का किया खुलासा, MI या CSK लिस्ट में नहीं

समित की टीम को नहीं मिली जीत

इस बीच, स्मरण आर के नाबाद शतक की बदौलत गुलबर्गा मिस्टिक्स ने मैसूर वॉरियर्स पर तीन विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. समित द्रविड़ की टीम हार गई. 196 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए स्मरण के 60 गेंदों पर नाबाद 104 रनों और प्रवीण दुबे (37) की महत्वपूर्ण पारी की बदौलत गुलबर्गा ने अंतिम गेंद पर जीत हासिल की. अपनी धमाकेदार पारी के साथ स्मरण इस सीजन में शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए. देवदत्त पडिक्कल सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news