IND vs BAN: धवन-राहुल नहीं, दूसरे वनडे में ये बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, मचा देगा तबाही!
topStories1hindi1472242

IND vs BAN: धवन-राहुल नहीं, दूसरे वनडे में ये बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, मचा देगा तबाही!

Team India: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक बड़ा फैसला ले सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए ओपनिंग कॉम्बिनेशन में एक चौंकाने वाला बदलाव कर सकते हैं. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पीछे है. 

IND vs BAN: धवन-राहुल नहीं, दूसरे वनडे में ये बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, मचा देगा तबाही!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक बड़ा फैसला ले सकते हैं. कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए ओपनिंग कॉम्बिनेशन में एक चौंकाने वाला बदलाव कर सकते हैं. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया 0-1 से पीछे है. अगर भारत दूसरा वनडे भी हार जाता है तो वह लगातार दूसरी वनडे सीरीज गंवा देगा. 

टीम इंडिया में होगा ये बड़ा बदलाव 

अभी हाल ही में भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज 0-1 से हारकर आ रही है. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वनडे मैच टीम इंडिया के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला होगा. वनडे सीरीज में बने रहने के लिए भारत का ये मैच जीतना जरूरी है. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच कल यानी 7 दिसंबर को मीरपुर में खेला जाएगा, जहां पहले वनडे मैच हुआ था.

दूसरे वनडे में ये बल्लेबाज बनेगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर!

दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी में बड़ा बदलाव हो सकता है. दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन या केएल राहुल नहीं, बल्कि एक बेहद खतरनाक बल्लेबाज ओपनिंग करने उतर सकता है और ये बल्लेबाज तलवार की तरह बल्ला चलाता है. विस्फोटक ओपनर ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं.      

इस फ्लॉप खिलाड़ी की होगी छुट्टी 

ईशान किशन के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने पर शिखर धवन की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है. शिखर धवन पिछली 33 वनडे पारियों से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. शिखर धवन ने अपना आखिरी वनडे शतक 9 जून 2019 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में ठोका था. शिखर धवन अब 36 साल के हो गए हैं और अब उनमें पहले जैसी बात नहीं रही है.

अचानक ही मैच का रुख पलट देता है ये बल्लेबाज 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में शिखर धवन सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए और टीम इंडिया को मैच हारकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी. शिखर धवन के फ्लॉप शो के बाद कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में ईशान किशन को मौका दे सकते हैं, जो गेंदबाजों के लिए काल माने जाते हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन तलवार की तरह बल्ला चलाते हैं और बहुत तेजी से रन बटोरते हैं. ईशान किशन चौके और छक्कों की बरसात कर अचानक ही मैच का रुख पलट देते हैं. 

2023 वनडे वर्ल्ड कप में बनेगा टीम इंडिया का सबसे बड़ा हथियार 

शिखर धवन टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत नहीं दे पा रहे हैं, ऐसे में ईशान किशन को मौका मिलता है तो वह रनों का भयंकर विस्फोट कर सकते हैं. अगले साल 2023 वनडे वर्ल्ड कप भारत में खेला जाएगा, उसे देखते हुए ईशान किशन को अभी से ही वनडे टीम में लगातार मौके देने की जरूरत है. ईशान किशन जैसा तूफानी बल्लेबाज अगर वनडे टीम में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पोजीशन पर जम गया तो फिर भारत को 2023 वर्ल्ड कप जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news