T20 World Cup: PAK बॉलर शाहीन पर भड़के ससुर शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद को यूं लगाई फटकार
X

T20 World Cup: PAK बॉलर शाहीन पर भड़के ससुर शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद को यूं लगाई फटकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) की करारी हार के बाद पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) अपने ही होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) पर भड़क गए हैं, वो शाहीन की बॉलिंग की समझ पर सवाल उठा रहे हैं.

T20 World Cup: PAK बॉलर शाहीन पर भड़के ससुर शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद को यूं लगाई फटकार

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल (Semifinal) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) की करारी हार के बाद ज्यादातर लोग हसन अली को कसूरवार ठहरा रहे हैं क्योंकि उन्होंने अहम मौके पर मैथ्यू वेड (Matthew Wade) का कैच ड्रॉप किया. हालांकि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के ख्यालात थोड़े जुदा हैं.

शाहीन पर भड़के उनके होने वाले ससुर

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने 'बाबर सेना' की हार के लिए इशारों इशारों में अपने होने वाले दामाद शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) को जिम्मेदार ठहराया है. शाहिद ने माना है कि शाहीन की ओवर में 3 छक्के नहीं लगने चाहिए थे.
 

शाहीन से खुश नहीं हैं शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी ने मायूसी भरे अल्फाज में कहा, 'मैं शाहीन से खुश नहीं हूं, सिर्फ इसलिए कि हसन अली ने कैच ड्रॉप कर दिया इसका मतलब ये नहीं है कि आप अगले ओवर में 3 छक्के लुटा देंगे. उनके पास काफी पेस है और उन्हें ऑफ स्टंप के बाहर यॉर्कर बॉल फेंकने की समझ होनी चाहिए, लेकिन उन्होंने उसी जगह गेंद फेंकी जैसा कि मैथ्यू वेड चाहते थे.'

 

 

 

 

शाहीन बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद

21 साल के शाहीन शाह अफरीदी मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाजों में शुमार हैं, जो अपने देश के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं. जल्द ही वो पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के दामाद बन जाएंगे. हाल ही में शाहिद अफरीदी की सबसे बड़ी बेटी अक्सा (Aqsa) के साथ उनका रिश्ता तय हुआ है.
 

Trending news