पहली मुलाकात में स्टुअर्ट ब्रॉड को लड़की समझ बैठे थे एंडरसन, खुल गए और भी राज
topStorieshindi

पहली मुलाकात में स्टुअर्ट ब्रॉड को लड़की समझ बैठे थे एंडरसन, खुल गए और भी राज

जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की जोड़ी आधुनिक समय में दुनिया की सबसे खतरनाक गेंदबाजी जोड़ियों में से एक मानी जाती है.

पहली मुलाकात में स्टुअर्ट ब्रॉड को लड़की समझ बैठे थे एंडरसन, खुल गए और भी राज

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) और स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) की जोड़ी आधुनिक समय में दुनिया की सबसे खतरनाक गेंदबाजी जोड़ियों में से एक मानी जाती है. इन दोनों गेंदबाजों ने इंग्लैंड के लिए मिलकर अबतक 1000 से अधिक टेस्ट विकेट लिए हैं. एंडरसन ने अपनी किताब 'बोल, स्लीप, रिपीट' में ब्रॉड की जमकर तारीफ की है.

न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने एंडरसन की किताब के हवाले से लिखा, "हम दोनों ने 1000 से अधिक विकेट लिए हैं." उन्होंने कहा, "बतौर गेंदबाज हम दोनों के बीच किसी तरह की प्रतिस्पर्धा नहीं है. हम दोनों की खूबी और खेलने का तरीका बेहद अलग है. जहां एक ओर स्टुअर्ट बाउंस और रफ्तार से काम करते हैं तो मैं स्विंग पर ज्यादा ध्यान देता हूं."

पहली बार ड्रेसिंग रूम में
एंडरसन ने अपनी किताब में यह भी बताया कि जब ब्रॉड ने 2007 में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में पदार्पण किया था तो उन्होंने ब्रॉड को लेकर क्या सोचा था. उन्होंने लिखा, "ब्रॉड पहली बार ड्रेसिंग रूम में आए थे. उनके बड़े भूरे बाल थे, नीली आंखें थीं और अच्छा फिगर था. उन्हें पहली बार देखते ही मैंने कहा था 'माय गॉड, कितनी सुंदर है."

सोना बहुत पसंद
एंडरसन और ब्रॉड के बीच ये भी समान है कि वे उन खिलाड़ियों में शामिल है जो सोना बहुत पसंद करते हैं. एंडरसन ने कहा, "हर कोई अभ्यास के लिए जल्दी जाना चाहता है. लेकिन, ब्रॉड और मैं आधा घंटा और ज्यादा सोना पसंद करते हैं. हम अंतिम समय में वहां पहुंचने की कोशिश करते हैं."

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news