साइना नेहवाल की फिल्म की शूटिंग शुरू, श्रद्धा कपूर निभा रहीं हैं साइना का किरदार
Advertisement
trendingNow1451337

साइना नेहवाल की फिल्म की शूटिंग शुरू, श्रद्धा कपूर निभा रहीं हैं साइना का किरदार

साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक की शूटिंग शुरू हो गई है. 

श्रद्धा कपूर ने साइना की बायोपिक के लिए बैडमिंटन की खास ट्रेनिंग ली है. (फोटो: IANS)

मुंबई (सोनल सिंह): फिल्म साइना नेहवाल की चर्चा पिछले कई सालों से हो रही है लेकिन फिल्म का शूट अब शुरू हो सका है. मुंबई के मड आइलैंड में साइना का किरदार निभा रही श्रद्धा कपूर ने अपना पहला शॉट दिया. यह शॉट इसलिए भी खास है क्योंकि इस मौके पर साइना नेहवाल के माता-पिता भी मौजूद थे. पिता हरवीर सिंह और मां उषा ने अपनी बेटी साइना की बायोपिक कर रही श्रद्धा को ढेर सारी शुभकामनाएं और आशीर्वाद भी दिया.

  1. श्रद्धा कपूर निभा रहीं हैं साइना का किरदार
  2. साइना के माता पिता भी मौजूद थे शूटिंग पर
  3. श्रद्धा ने खास ट्रेनिंग ली है बैडमिंटन की इस फिल्म के लिए

नेशनल इंटरनेशनल प्लेयर  बैडमिंटन पर शीर्ष में जगह बनाने वाली साइना नेहवाल पर बायोपिक बन रही है, जिसमें साइना नेहवाल का किरदार श्रद्धा कपूर कर रही है. शूट के दौरान लुक, ड्रेसिंग सेंस, बॉडी लैंग्वेज से तो श्रद्धा बिल्कुल साइना की तरह नजर आईं. साइना की जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा  उनका बैडमिंटन का खेल है. 

फिल्म के लिए बैडमिंटन की खास ट्रेनिंग ली है श्रद्धा ने
पिछले कई सालों से लगातार श्रद्धा बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही है ताकि बड़े पर्दे पर श्रद्धा हुबहू साइना सी बैडमिंटन का खेल करती हुई नजर आएं. फिल्म के मुहूर्त के मौके पर साइना के माता-पिता मौजूद थे. श्रद्धा को साइना के रूप में देख कर न सिर्फ खुश हुए बल्कि भावुक भी हो गए. साइना के पिता का यह मानना है कि यह पूरी टीम जिस तरह से मेहनत और शिद्दत से काम कर रही है, उन्हें उम्मीद है कि साइना की असल जिंदगी की घटनाएं देखकर, आने वाले उतार-चढ़ाव, अड़चनों को देखकर लड़कियां प्रेरित होंगी और उन्हें उम्मीद है कि स्पोर्ट्स की तरफ आकर्षित हो बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगी.

कई सालों से बैडमिंटन की बारीकियां सीख रही हैं श्रद्धा
श्रद्धा कपूर  कई वर्षों से बैडमिंटन की हर बारीकियां सीख रही थी. फिल्म के शुरू होने में आने वाली देरी पर उनका कहना है कि जब आप कोई बायोपिक बनाते हैं और उसे ठीक से करना चाहते हैं तो उसमें वक्त लगता है. फिलहाल फिल्म शुरू हो गई है और उन्हें उम्मीद है कि उनकी मेहनत जरूर रंग लाएगी.

अमोल गुप्ते ने की श्रद्धा के ट्रेनर्स की तारीफ
 फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक को अमोल गुप्ते निर्देशित कर रहे हैं वही फिल्म को टी सीरीज भूषण कुमार निर्माता हैं.  अमोल गुप्ते ने यह माना कि फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण पहलू वे दो लोग हैं जिन्होंने सानिया के लिए श्रद्धा को ट्रेन किया है वे हैं श्रीकांत वाघ और प्रतीक गंधारे. टीम साइना कमर कस कर तैयार है और फिल्म को जल्दी पूरा कर बड़े पर्दे पर देश की उस बेटी की कहानी लोगों से बताने के लिए बेताब है, जिसने बैडमिंटन के खेल में न सिर्फ इतिहास रचा बल्कि बैडमिंटन में भारतीय महिला खिलाड़ी को शीर्ष स्थान पर पहुंचाया. 

Trending news