Sunil Gavaskar: रोहित शर्मा की आतिशी पारी से भी खुश नहीं हैं गावस्कर! कहा-बैटिंग में यहां सुधार की जरूरत
Advertisement
trendingNow11365828

Sunil Gavaskar: रोहित शर्मा की आतिशी पारी से भी खुश नहीं हैं गावस्कर! कहा-बैटिंग में यहां सुधार की जरूरत

Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तूफानी पारी खेली. लेकिन इसके बाद भी भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उन्हें अपनी बैटिंग में सुधार करने की सलाह दी है. 

Twitter

Sunil Gavaskar On Rohit Sharma: भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में धमाकेदार पारी के दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई. उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में 230 की स्ट्राइक रेट के साथ 46 रनों की पारी खेली, जिसमें चार चौके और चार लंबे छक्के शामिल हैं. रोहित शर्मा के शानदार फॉर्म में होने के बाद भी भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उन्हें बैटिंग को लेकर तगड़ी सलाह दी है. 

सुनील गावस्कर ने दिया ये बयान 

भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने जल्दी आउट होने से बचने के लिए रोहित शर्मा को कुछ बातों का ध्यान रखने के लिए कहा. उन्होंने कहा, 'जहां वह मुसीबत में पड़ते है, तब वह आफ-साइड में खेलते हैं. साथ ही वह गेंद को हवा में हिट करते हैं, केवल यही एक चीज है जिस पर मैंने उन्हें ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा था और इसी पर रोहित को ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.'

बल्लेबाजी से थे खुश 

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के हवाले से मैच के बाद कहा, 'ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आपने रोहित के साथ जो देखा वह एक मापा हुआ दृष्टिकोण था. यह ऐसा कुछ नहीं था, जहां वह बचाव करना चाह रहे थे. उन्होंने टीम को जिताने के लिए शानदार कोशिश की.' भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर रोहित की पारी से पूरी तरह प्रभावित थे और उन्होंने 91 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बल्ले से अपना नेतृत्व किया. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और सही स्ट्रोक लगाए.

भारतीय टीम को दिलाई जीत 

रोहित शर्मा ने अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को जीत दिलाई. उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के लगाए. इसके साथ ही वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल को पीछे छोड़ दिया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 25 सितंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा. 

(इनपुट: आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news