IPL-12: हैदराबाद की जीत के हीरो ने खेला अपना आखिरी मैच, खिलाड़ियों ने दी विदाई; भावुक कर देगा VIDEO

आईपीएल के इस सीजन में डेविड वार्नर का यह आखिरी मैच था. वार्नर अब ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप टीम के साथ जुड़ने के लिए स्वदेश वापस लौट जाएंगे.

IPL-12: हैदराबाद की जीत के हीरो ने खेला अपना आखिरी मैच, खिलाड़ियों ने दी विदाई; भावुक कर देगा VIDEO
56 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 81 रन बनाने वाले वार्नर को भावुक विदाई दी गई. (फोटो: IANS)

हैदराबाद: डेविड वार्नर (David Warner) 81 रन की अगुआई में बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन के बूते मेजबान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के मैच में अपने घर राजीव गांधी इंटनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 45 रन से हराने में सफल रही. वार्नर ने 56 गेंदें खेलीं और सात चौकों के अलावा दो छक्के मारे. जीत से उत्साहित टीम के लिए निराशा की बात यह है कि आईपीएल के इस सीजन में उनके सलामी बल्लेबाज वार्नर का यह आखिरी मैच था. वार्नर अब ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप टीम के साथ जुड़ने के लिए स्वदेश वापस लौट जाएंगे.

56 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 81 रन बनाने वाले वार्नर को भावुक विदाई दी गई. अपनी बल्लेबाजी की पारी खेलने के बाद डगआउट में बैठे हैदराबाद टीम के दूसरे सदस्यों और स्टाफ ने खड़े होकर वार्नर का उत्साहवर्धन किया. यह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लीग के इस सीजन में 12 मैचों में 692 रनों के साथ शीर्ष पर कायम है. आप भी देखें वीडियो...

वहीं, अब डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नहीं खेल पाएगी, क्योंकि बेयरस्टो भी पहले ही स्वदेश वापस लौट चुके हैं. दोनों बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन का अंदाजा इसी आंकड़े से लगाया जा सकता है कि इस जोड़ी ने लीग के इस सीजन के अबतक के नौ मैचों में 1137 रन बनाए हैं. बेयरस्टो भी 10 मैच खेलकर 445 रनों के साथ आईपीएल के बल्लेबाजों की रैंकिंग में 6वें नंबर पर काबिज हैं. दोनो बल्लेबाजों ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए एक एक मुकाबले में 131 रन की साझेदारी कर टीम को नौ विकेट से शानदार जीत दिलाई थी.

मैच के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा था, "उनके (वार्नर और बेयरस्टो) जाने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान होगा. वे विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं और बाद में उनकी कमी खलेगी."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.