Team India Super-8 : सुपर-8 से तुरंत पहले भारतीय फैंस की बढ़ी धड़कनें, प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हुआ ये मैच विनर
Advertisement
trendingNow12296923

Team India Super-8 : सुपर-8 से तुरंत पहले भारतीय फैंस की बढ़ी धड़कनें, प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हुआ ये मैच विनर

भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में जगह बना ली है. अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-8 के मुकाबले से तुरंत पहले टीम इंडिया का स्टार मैच विनर चोटिल हो गया है.

Team India Super-8 : सुपर-8 से तुरंत पहले भारतीय फैंस की बढ़ी धड़कनें, प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हुआ ये मैच विनर

Indian Cricket Team : भारतीय क्रिकेट टीम 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप सुपर-8 का अपना पहला मुकाबला खेलेगी. इससे तुरंत पहले टीम का एक मैच विनर प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हो गया. इस खबर ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई में टी20 वर्ल्ड कप खेल रही टीम इंडिया ने अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर-8 में जगह बनाई. ग्रुप-ए में उसने अमेरिका, पाकिस्तान और आयरलैंड को हराया. अब टीम की नजरें सेमीफाइनल में जगह बनाने पर हैं.

इस मैच विनर को लगी चोट

दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को सोमवार(17 जून) को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में भारत के ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोट लग गई. इस स्टार बल्लेबाज को नेट पर बल्लेबाजी करते समय हाथ पर चोट लगी. हालांकि, फिजियो से चेकअप के बाद सूर्यकुमार दोबारा बैटिंग करते नजर आए. मैजिक स्प्रे का इस्तेमाल करने के बाद सूर्यकुमार यादव ने बैटिंग सेशन पूरा किया. बता दें कि सूर्यकुमार टीम इंडिया के अभियान का बेहद अहम हिस्सा हैं. उन्होंने अमेरिका के खिलाफ ग्रुप मैच में नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया था.

वेस्टइंडीज में भारत के सुपर-8 मैच

वेस्टइंडीज के बारबाडोस पहुंचने के बाद यह पहली बार था कि भारतीय खिलाड़ियों ने कैरेबियाई द्वीपों में ट्रेनिंग ली. भारत ने सोमवार सुबह ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया. टीम इंडिया का पहला सुपर-8 मैच 20 जून को बारबाडोस में अफगानिस्तान से होना है. यह वेस्टइंडीज में भारत का मौजूदा टूर्नामेंट में पहला मैच होगा. अभी तक भारत ने अपने सभी ग्रुप ए मैच संयुक्त राज्य अमेरिका में खेले थे. भारत ने न्यूयॉर्क में 3 मैच खेले, जबकि शनिवार को फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ उसका आखिरी मैच बारिश के कारण धुल गया.

विराट ने भी की बैटिंग

विराट कोहली ने भी प्रैक्टिस सेशन में करीब 40 मिनट तक नेट पर बल्लेबाजी की. बारबाडोस में गर्मी और उमस थी, लेकिन कोहली ने जसप्रीत बुमराह सहित कई गेंदबाजों का सामना करते हुए बैटिंग प्रैक्टिस की. कोहली ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक होने की कोशिश की और बुमराह की गेंद पर स्लॉग स्वीप भी खेलते दिखे. इस बीच कोहली और बैटिंग कोच विक्रम राठौर को काफी बातचीत करते हुए भी देखा गया. इसके अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को कुछ थ्रोडाउन करते हुए प्रैक्टिस में मदद की.

Trending news