इस खिलाड़ी ने किया वादा, कहा- एक दिन मैं भी विराट कोहली के स्तर तक पहुंच जाऊंगा

वनडे में इस समय कोहली के नाम 41 और टेस्ट में 25 शतक हैं. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 66 शतक लगा चुके हैं.

इस खिलाड़ी ने किया वादा, कहा- एक दिन मैं भी विराट कोहली के स्तर तक पहुंच जाऊंगा
बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल कोहली से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने उन्हें एक अलग तरह का इंसान कहा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं. कोहली इस समय हर एक मैच में शतक लगाने का प्रयास करते हैं. वे लगातार शतक लगाते जा रहे हैं. दुनिया में लगभग हर एक खिलाड़ी कोहली की बैटिंग का कायल है. सभी लोग उनकी तरह ही बल्लेबाजी करने का ख्वाब रखते हैं और साथ ही प्रयास भी करते हैं. इंग्लैंड बल्लेबाज जोस बटलर ने कोहली के प्रदर्शन की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि विराट मौजूदा समय में सबसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. बटलर ने कहा कि एक दिन मैं भी विराट के स्तर पर पहुंच सकता हूं.

अपने ही खोदे गड्ढे में गिरा पाकिस्तान, कंगाली की हालत में PCB ने BCCI को दिए इतने करोड़...

वनडे में इस समय कोहली के नाम 41 और टेस्ट में 25 शतक हैं. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 66 शतक लगा चुके हैं. कोहली सिर्फ क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से ही पीछे हैं. दुनिया के कई बल्लेबाजों ने विराट की बल्लेबाजी के कारण उन्हें कई नाम भी दिए हैं. बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल कोहली से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने उन्हें एक अलग तरह का इंसान कहा है. इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि कोहली की बैटिंग बेमिशाल है और वो भी कोहली के स्तर तक पहुंचना चाहते हैं. बटलर ने साथ ही कहा कि उन्हें अपनी क्षमता में विश्वास है और एक दिन जरूर उनके स्तर पर पहुंच जाएंगे.

बीसीसीआई के कदमों पर चला PCB, इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया अंडर 19 टीम का कोच

बटलर ने कहा कि मुझे मालुम है कि मै अपने खेल को किस स्तर तक ले जा सकता हूं. आप क्यूं नहीं अपने खेल को शिखर तक ले जा सकते. उन्होंने कहा कि मैं विराट की तरह अपना माइंड सेट करना चाहता हूं जो लगभग हर मैच में शतक जड़ देते हैं. वे रनों से कभी भी संतुष्ट नहीं होते. आपको बता दें बटलर भले ही इस बात का दावा पेश कर रहे हों कि वे एक दिन विराट के स्तर तक पहुंच जाएंगे लेकिन ऐसा कर पाना बहुत मुश्किल है. कोहली मौजूदा समय में 60 की औसत से बल्लेबाजी कर रहे है.