VIDEO: ड्रेसिंग रूम में एक-दूसरे के साथ ‘मस्ती’ करते पकड़े गए स्टोइनिस और जंपा, वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया की टीम इन दिनों पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. यह वीडियो भी इसी सीरीज के दौरान कैमरे में कैद हुआ है. 

VIDEO: ड्रेसिंग रूम में एक-दूसरे के साथ ‘मस्ती’ करते पकड़े गए स्टोइनिस और जंपा, वीडियो वायरल
मार्कस स्टोइनिस और एडम जंपा. (फोटो: Video Grab)

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी ने क्रिकेट या दूसरे खेलों को जहां ज्यादा निष्पक्ष बनाया है, वहीं इसे ज्यादा मनोरंजक भी बना दिया है. क्रिकेट की बात करें तो मैदान पर लगे कैमरों ने अंपायरों का काम काफी आसान कर दिया है. लेकिन इन्हीं कैमरों में कई बार ऐसे पल कैद हो जाते हैं, जो दर्शकों को खेल के इतर मनोरंजन करते हैं. ऐसा ही एक पल ऑस्ट्रेलिया के ड्रेसिंग रूम का कैद हुआ है, जिसमें उसके दो खिलाड़ी आपस में मस्ती कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम इन दिनों पाकिस्तान के खिलाफ (Australia vs Pakistan) यूएई में वनडे सीरीज खेल रही है. 

यूएई में खेली जा रही वनडे सीरीज के पहले मैच में जब ऑस्ट्रेलिया की टीम बैटिंग कर रही थी, तब ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे. इस दौरान एडम जंपा पास बैठे स्टोइनिस के गाल को प्यार भरे अंदाज में सहला रहे हैं तो स्टोइनिस इसका लुत्फ ले रहे हैं. यह वीडियो सोशल नेटवर्क साइट्स पर खूब वायरल हुआ है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा ‘रफ लिड मेट’.

यह भी पढ़ें: 27 मार्च की वो सुबह, जब सचिन ने कहा- मुझे ओपनिंग करने दो, फेल हो गया तो दोबारा नहीं करूंगा

यह वीडियो शारजाह में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान का है. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया था. पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 50 ओवर में 5 विकेट पर 280 रन बनाए थे, जिसके जबाव में ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर 49 ओवर में ही 281 रन बना लिए. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (116 रन) को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. 
 

मार्कस स्टोइनिस आईपीएल में बेंगलुरू की टीम का हिस्सा हैं. हाल ही में जब ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आई थी, तो भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें विरोधी टीम को सबसे खतरनाक खिलाड़ी करार दिया था. 29 साल के स्टोइनिस 30 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. 26 साल के एडम जंपा 41 वनडे और 22 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.