VIDEO: हार्दिक बोले- 'गजब..का मारा है माही', जवाब में धोनी ने कहा- 'हम तो पंड्या का फैन बा'

धोनी और पंड्या का यह वीडियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में है जिसमें वे भोजपुरी में बातचीत करते दिख रहे हैं.

VIDEO: हार्दिक बोले- 'गजब..का मारा है माही', जवाब में धोनी ने कहा- 'हम तो पंड्या का फैन बा'
महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या एक ऐड कैंपेन में नजर आ रहे हैं. (फोटो साभार: वीडियोग्रैब/यूट्यूब)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या की जोड़ी मैदान पर कई बार कमाल दिखा चुकी है. इस बार दोनों खिलाड़ी एक ऐड कैंपेन में एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों का वह वीडियो यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में है जिसमें वे भोजपुरी और हिंदी भाषा में बातचीत करते दिख रहे हैं. इस दिलचस्प वीडियो को देखकर आप भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे.  

ऐड में हार्दिक और धोनी एक पेड़ की शाखा पर बैठकर दूरबीन से स्टेडियम में चल रहे क्रिकेट मैच को देख रहे होते हैं. इसी दौरान पंड्या भोजपुरी लहजे में कहते हैं, ''गजब...का मारा है माही..'', तपाक से इसके जवाब में धोनी बोलते हैं, ''बक...हम तो पंड्या का फैन बा.'' आप भी देखें वीडियो...

डायलॉग में आगे हार्दिक, धोनी से पूछते हैं, ''बिट्टू भैया, जब घर पर टीवी है तो काहे मैच वहां नहीं देखते...काहे लटके हैं यहां.'' इस पर धोनी कहते हैं कि टीवी पर बाकी सब तो ठीक है, पर स्पेार्ट्स का अलग से (रिचार्ज) लेना पड़ता है.''

VIDEO: जब जीवा ने भोजपुरी में धोनी से पूछा- कैसन बा, माही ने दिया यह जवाब
इसी बीच जब दोबारा पंड्या दूरबीन लगाकर स्टेडियम में चल रहा मैच देखते हैं और धोनी को बताते हैं, 'हमका विश्वास ही नहीं हो रहा है....' तब बिट्टू यानी धोनी कहते हैं कि बोलबे किये थे...नहीं टिकेगा तुमरा माही. दरअसल, यह विज्ञापन टीवी चैनल ग्रुप स्टार ने जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने वैल्यू पैक की जानकारी दी है. इस ऐड में धोनी और पंड्या ने आम दर्शकों की एक्टिंग की है.

INDvsAUS: डैड रोहित शर्मा सिडनी टेस्ट से बाहर, अब पांड्या और अश्विन प्लेइंग XI की रेस में
बता दें कि हार्दिक पंड्या सितंबर 2018 में आयोजित एशिया कप में चोटिल होने के बाद से खेल से बाहर चल रहे थे. उन्होंने हाल ही में टीम में वापसी की है. हार्दिक को सिडनी टेस्ट की प्लेइंग इलेवन टीम में भी शामिल किया जा सकता है. जबकि धोनी ने आखिरी वनडे मैच वेस्ट इंडीज के खिलाफ अक्टूबर 2018 में खेला था.  हार्दिक और धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 12 जनवरी से खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में नजर आएंगे.