close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: धोनी बनने के लिए पंत ने होटल की गैलरी में की प्रैक्टिस, फैंस से पूछा ये सवाल

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे खेलने से पहले ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव के साथ होटल के कॉरिडोर में ही प्रैक्टिस कर ली. 

VIDEO: धोनी बनने के लिए पंत ने होटल की गैलरी में की प्रैक्टिस, फैंस से पूछा ये सवाल
ऋषभ पंत वीडियो में कुलदीप के साथ प्रैक्टिस करतेे दिख रहे है.(फोटो :IANS)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के तीनों मैच जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) रविवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेलने पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेलने उतर रही है. इस मैच के लिए टीम काफी उत्साहित और जीत के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दे रही है. कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav) जहां पहले वनडे के कुछ ओवर्स में किया अपना प्रदर्शन बरकरार रखने की तैयारी में हैं वहीं टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी टीम अपना वनडे फॉर्म लौटाने की चाह में हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने होटल के गलियारे में ही प्रैक्टिस की और इसका वीडियो फैंस ने वायरल करने में देर भी नहीं लगाई. 

कुलदीप ने पहले वनडे में किय प्रभावित
विराट कोहली अपनी टीम से टी-20 सीरीज के जैसा प्रदर्शन दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं. वैसे तो विराट टीम में दो ही स्पिनर्स के साथ उतरना चाहेंगे, लेकिन वे कुलदीप यादव को नजरअंदाज नहीं कर सकेंगे जिन्होंने केवल 13 ओवर खेले जा सके पहले वनडे में क्रिस गेल को पवेलियन लौटा दिया था. इन 13 ओवरों में से 2 ओवर कुलदीप ने फेंके और इसमें गेल का विकेट लेने के साथ ही केवल तीन ही रन दिए थे.

यह भी पढ़ें: रैना ने किया खुलासा, कितनी पुरानी थी उनकी तकलीफ, कहा- आसान नहीं था सर्जरी का फैसला 

पंत भी सुधार के लिए हैं बेताब
वहीं पंत ने आखिरी टी-20 मैच में अपना फॉर्म वापस हासिल करते हुए केवल 42 गेंदों पर नाबाद 65 रनों की पारी खेली थी. पंत अब वनडे पर अपना ध्यान लगा रहे हैं जिसमें विकेटकीपिंग पर खास तौर पर ध्यान दे रहे हैं. पहले वनडे में पंत को बल्ले से अपना जौहर दिखाने का मौका नहीं मिला था. हाल ही में पंत पर यह आरोप लग रहा है कि वे बहुत ही आसानी से और सस्ते में गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं. वहीं विकेटकीपिंग में उन्हें अभी तक एमएस धोनी के समकक्ष भी नहीं माना जा सका है. अब पंत गंभीरता से टीम में खुद को धोनी के विकल्प के तौर तैयार करने में लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: विराट कोहली ने लिया बॉटल कैप चैलेंज, शास्त्री की कमेंट्री के बीच खेला यह शॉट

वीडियो शेयर कर पूछा यह सवाल
पंत ने कुलदीप के साथ त्रिनिदाद वनडे से एक दिन पहले होटल के गलियारे में ही प्रैक्टिस कर डाली. कुलदीप गेंदबाजी कर रहे थे और पंत ने गल्ब्स पहनकर कीपिंग प्रैक्टिस शुरू कर दी. इसका वीडियो पंत ने सोशल मीडिाय पर शेयर कर किया है जिसे फैंस ने हाथों हाथ वायरल भी कर दिया. पंत ने वीडियो शेयर कर लिखा  ''कहां? कब? क्या? कौन?....माफ करें...सिर्फ मैं ही जानता हूं क्यों.''

पहला वनडे बारिश में धुलने के बाद रविवार का मैच दोनों टीमें के लिए अहम हो गया है. इस मैच में जीतने वाली टीम को अजेय बढ़त मिल जाएगी और वह सीरीज नहीं हारेगी. तीसरा और फाइनल मैच बुधवार को खेला जाएगा.