close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट कोहली ने लिया बॉटल कैप चैलेंज, शास्त्री की कमेंट्री के बीच खेला यह शॉट

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दुनिया भर में मशहूर बॉटल कैप चैलेंज को स्वीकार किया. विराट ने इसका वीडियो शेयर किया है जिसमें बैकग्राउंड में कोच रवि शास्त्री की आवाज आ रही है.

VIDEO: विराट कोहली ने लिया बॉटल कैप चैलेंज, शास्त्री की कमेंट्री के बीच खेला यह शॉट
विराट कोहली ने काफी समय से चर्चा में चल रहे बॉटल कैप चैलेंज का आखिर स्वीकार कर ही लिया. (फोटो:Reuters)

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज छाया हुआ है जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों से लेकर टीम इंडिया ( Team India) के खिलाड़ी भी इसका हिस्सा बन चुके हैं. अब इस सूची में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी शामिल हो गए हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया की अगुआई कर रहे विराट ने शनिवार को त्रिनिदाद वनडे से एक दिन पहले ही बॉटल कैप चैलेंज की चुनौती ली और इस ग्रुप में शामिल हो गए. विराट ने ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे इस चैलेंज को आजमा रहे हैं और उनके इस चैलेंज पर कॉमेंट्री किसी और की नहीं बल्कि कोच रवि शास्त्री की थी.

धवन और युवी भी आजमा चुके हैं ये चैलेंज
इससे पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन, पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर भी इस चैलेंज को ले चुके हैं. धवन और युवराज ने बॉटल की कैप को अपने बल्ले के शॉट से गिराया और बॉटल भी गिरने नहीं दी. वहीं जोफ्रा आर्चर अपनी बॉलिंक से बॉटल की कैप को हटा चुके हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले सलमान खान सहित कई बॉलिवुड हस्तियों ने अपने अंदाज में बॉटल कैप चैलेंज को स्वीकार कर इसमें सफलता पाई है. .

यह भी पढ़ें: IND vs WI: टीम इंडिया के नंबर चार की बहस पर बोले अय्यर, मैं जाकर कह नहीं सकता...

क्या कहा विराट ने वीडियो शेयर करते हुए
विराट ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “कभी नहीं से देर भली, ,#BottleCapChallenge” वीडियो में विराट एक पानी की बॉटल की कैप अपने बल्ले के शाट से इस तरह से हटाते दिख रहे हैं कि बॉटल न गिरे. पीछे बैकग्राउंड में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की आवाज आ रही है जो विराट के शॉट की तारीफ करते सुनाई दे रहे हैं.  शास्त्री विराट के शॉट पर कह रहे हैं, “ इनके पास कई तरह के शॉट्स हैं अब ये क्या करेंगे. जैसे ही विराट ने अपने शॉट से कैप हटाई शास्त्री की आवाज आई, “ओह क्या शॉट है. कलाई से फिल्क और वह गई. क्या शॉट है.”

खेल मंत्री ने भी स्वीकारा यह चैलेंज
शनिवार को ही केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू ने इस बॉटल कैप चैलेंज को आजमाया था. रिजिजू ने ट्विटर पर अपने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, स्पोर्टमैनशिप की भावना हमेशा कायम रहनी चाहिए.”

विराट कोहली इस समय रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे की तैयारियों में व्यस्त हैं यह मैच त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर रविवार को होने जा रहा है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था जिसमें पहली पारी के केवल 13 ओवर ही खेले जा सके थे. उससे पहले टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया था. 
(इनपुट एएनआई)