VIDEO: जब पीछे पड़े रहे युजवेंद्र चहल, हाथ नहीं आ पाए धोनी

वेलिंगटन वनडे के बाद जब टीम इंडिया के खिलाड़ी जीत का जश्न मना रहे थे, तब अचानाक एमएस धोनी मैदान से भागते हुए दिखाई दिए. 

VIDEO: जब पीछे पड़े रहे युजवेंद्र चहल, हाथ नहीं आ पाए धोनी
वेलिंगटन वनडे धोनी ने एक शानदार रन आउट किया.. (फाइल फोटो)

वेलिंगटन: टीम इंडिया की न्यूजीलैंड दौरे पर पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी वनडे मैच में जीत बहुत खास रही. 3-1 से आगे चल रही टीम इंडिया ने इस मैच में बहुत बुरी स्थिति से उबरते हुए मेजबान टीम को 35 रनों से हराकर सीरीज 4-1 से जीत कर इतिहास रच दिया. इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूरे खिलाड़ी काफी खुश नजर आए और अपने अंदाज में मैदान पर मस्ती भी करते दिखे. इसी बीच टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बीच मैदान में दौड़ते नजर आए जिसने सबका ध्यान खींच लिया. 

इस खास खुशी की एक वजह यह भी थी की इस मैच में एक समय टीम इंडिया की हालत काफी खराब थी टीम ने पहले 10 ओवर तक केवल 18 रनों पर चार अहम विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद अंबाती रायडू और हार्दिक पांड्या के बेहतरीन पारी के दम टीम इंडिया ने पहले 252 रनों का स्कोर बनाया और उसके बाद बढ़िया गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड को 217 रनों पर समेट कर यह मैच जीत लिया. इस जीत से टीम इंडिया ने पहली बार टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड में किसी भी सीरीज में 4 मैच जीते. 

इस जीत से उत्साहित टीम इंडिया के खिलाड़ी ट्रॉफी लेने के बाद मस्ती मजे के मूड में दिखे. कुछ खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे. तभी अचानक एमएस धोनी मैदान के बाहर तेजी से भागते हुए दिखाई दिए. जब लोगों का ध्यान उस तरफ गया तब सबकी समझ में आया कि युजवेंद्र चहल धोनी को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. चहल धोनी को पकड़ नहीं सके और धोनी पवेलियन की ओर चले गए वहीं चहल ने भी बीच मैदान में उन्हें पकड़ने की कोशिश छोड़ दी.  

चहल दरअसल अपने नए शो 'चहल टीवी' के लिए धोनी का इंटरव्यू करना चाहते थे. इन दिनों चहल बीसीसीआई टीवी के लिए ‘चहल टीवी’ नाम का शो करते हैं जिसमें मैच के बाद चहल खिलाड़ियों का इंटरव्यू करते हैं. चहल ने इस मैच के बाद भी कप्तान रोहित शर्मा से अपने टीवी शो के लिए बात की. इसके बाद चहल धोनी से भी अपने शो के लिए बात करना चाहते थे, लेकिन धोनी भाग खड़े हुए. चहल ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे चहल के हाथ नहीं आए. 

धोनी की यह भागदौड़ वहां खड़ी कॉमेंट्री टीम के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई जो उस वक्त टीम इंडिया के जीत की चर्चा कर रही थी. इस चर्चा में सुनील गावस्कर के साथ मयंती लैंगर बातचीत कर रहीं थीं जबकि कैमरा उन खिलाड़ियों की ओर था जो जीत की ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिंचा रहे थे.