बड़ी हो गईं विराट और अनुष्का की बेटी वामिका, सामने आई ये लेटेस्ट Photo
Advertisement
trendingNow11011144

बड़ी हो गईं विराट और अनुष्का की बेटी वामिका, सामने आई ये लेटेस्ट Photo

विराट कोहली ने दुबई से ही एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ ब्रेकफास्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में वामिका का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन उनके बड़े-बड़े बाल देखकर लग रहा है कि वह पहले से काफी बड़ी हो गईं हैं. 

Virat Kohli and Anushka Sharma

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों UAE में हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) UAE में टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है. इससे पहले विराट कोहली अपने परिवार के साथ फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं. 

  1. इसी साल हुआ वामिका का जन्म
  2. बड़ी हो गईं विराट और अनुष्का की बेटी
  3. बेटी संग ब्रेकफास्ट एंजॉय कर रहे विराट और अनुष्का

बड़ी हो गईं विराट और अनुष्का की बेटी वामिका

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दुबई से ही एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ ब्रेकफास्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में वामिका का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन उनके बड़े-बड़े बाल देखकर लग रहा है कि वह पहले से काफी बड़ी हो गईं हैं. 

बेटी संग ब्रेकफास्ट एंजॉय कर रहे विराट और अनुष्का

विरुष्का बेटी संग ब्रेकफास्ट एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अबतक अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है. तस्वीरों में जहां कपल कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं तो, वहीं वामिका की पीठ कैमरे की तरफ है. पिंक आउटफिट पहने वामिका बेबी चेयर पर बैठी दिख रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए कप्तान कोहली ने हार्ट इमोजी बनाई है.

इसी साल हुआ वामिका का जन्म

गौरतलब है कि 11 जनवरी 2021 को विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) माता-पिता बने थे. बेटी वामिका (Vamika) के पैदा होने की जानकारी क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए दी थी. इस कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है.

Trending news