close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुस्सैल छवि से हटकर दिखी कोहली की 'विराट' दरियादिली, VIDEO देख आप भी कह उठेंगे वाह!

विराट और डिविलियर्स ने बेंगलुरु को आईपीएल के इस सीजन की पहली जीत दिला दी.

गुस्सैल छवि से हटकर दिखी कोहली की 'विराट' दरियादिली, VIDEO देख आप भी कह उठेंगे वाह!
सुरक्षा गार्ड की पकड़ से अपने प्रशंसक को बचाते हुए कप्तान विराट कोहली. (फोटो: PTI)

मोहाली: इंडियन टी20 लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को खेल के मैदान पर अक्सर उत्साही और आक्रोशित स्वभाव में देखा जाता है. हालांकि, किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ शनिवार को मैच खेलने के दौरान उनका मिलनसार व्यवहार भी देख सभी दर्शक चकित हो गए. यह तब हुआ जब एक शख्स सुरक्षा घेरे को भेदते हुए मैच के बीच मैदान में आ गया और उसने कोहली को गले लगा लिया.

दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से दिए गए 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे विराट कोहली 10वें ओवर में जब नॉन स्ट्राइक पर आए तो उनका एक प्रशंसक चेयर ब्लॉक से छलांक मारकर मैदान पर जा पहुंचा. जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक वह कोहली के गले जा मिला. कप्तान कोहली ने भी बड़े प्रेम से गले लगाया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: स्टेडियम में तख्ती लेकर खड़ी थीं 'दादी', धोनी मिलने आए तो पूरा माहौल हो गया भावुक

इसी बीच पीछे से दौड़े चले आए सुरक्षाकर्मी उस फैन को मैदान से पकड़कर ले जाने लगे. इसके बाद कोहली ने आगे बढ़कर फैन को सुरक्षाकर्मियों की पकड़ से छुड़ाया और उसे आराम से ले जाने की सलाह दी.

आपको बता दें कि दुनिया के दो बड़े बल्लेबाजों-विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स ने शनिवार को अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन कर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पहली जीत दिला दी. इससे पहले उनकी टीम लगातार 6 मैच् हार चुकी है.

यह भी पढ़ें: धोनी ने एक बार फिर अपने फैन के साथ मैदान में खेली 'लुका-छुपी', आप भी देखें VIDEO
इससे पहले सुरक्षा चक्र तोड़कर चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी हाथ मिलाने एक फैन मैदान पर पहुंच गया था. हालांकि, धोनी ने इस शख्स से हाथ मिलाया लेकिन इससे पहले उन्होंने उसे खूब छकाया. विकेटकीपर एमएस धोनी अपनी टीम के दूसरे खिलाड़ियों के साथ मैदान में प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी तभी एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर आ गया और उसने धोनी को गले लगाने की कोशिश करने लगा था.