युजवेंद्र चहल ने दी Good News, फिर भी पीटने के लिए दौड़ पड़े पापा, देखें VIDEO

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने पापा के साथ वीडियो बनाया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

युजवेंद्र चहल ने दी Good News, फिर भी पीटने के लिए दौड़ पड़े पापा, देखें VIDEO

नई दिल्ली: युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के सबसे नटखट खिलाड़ियों में से एक हैं. जूनियर हो या सीनियर, कोई भी चहल के मजाक से बच नहीं पाता है. साथियों के साथ मस्ती करने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अब अपने पापा के साथ भी एक वीडियो बनाया है, जो वायरल हो रहा है. युजवेंद्र चहल ने लोगों को कोरोना वायरस से चलते के लिए घर में रहने की सलाह भी दी है. 

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्होंने पापा के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में पिता-पुत्र डांस करते दिख रहे हैं. चहल डांस करते हुए पापा को एक अच्छी और एक बुरी खबर सुनाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL के सवाल पर रोहित शर्मा का जवाब- देश पहले, बाकी सब बाद में; फिर बताए शादी के फायदे

डांस करते हुए चहल से पापा पूछते हैं, 'बेटा, तेरे रिजल्ट का क्या हुआ.' इस पर चहल कहते हैं, 'पापा एक अच्छी और एक बुरी खबर है.' पापा पहले गुड न्यूज बताने को कहते हैं. इस पर चहल कहते हैं, 'पापा मैं पास हो गया.' पापा खुश हो जाते हैं और बुरी खबर पूछते हैं. इस पर चहल कहते हैं, 'अच्छी खबर गलत हैं.' इसके बाद चहल को पीटने के लिए पापा उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं. 

 

 

युजवेंद्र चहल ने गुरुवार को ही रोहित शर्मा से वीडियो चैट किया. उन्होंने रोहित से कहा कि अब तो आपका समय घर के काम करते हुए बीत रहा होगा. आप भाभी और बेटी के कपड़े धो रहे होंगे. इस पर रोहित शर्मा ने उन्हें शादी के फायदे गिना दिए.

रोहित ने चहल से कहा, 'मेरी अभी कुछ देर पहले केविन पीटरसन से बात हो रही थी. उसने मुझसे पूछा तो मैंने बताया कि अभी तुम्हारे (युजवेंद्र) जैसे लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही होगी, जिनकी शादी नहीं हुई है. ऐसे लोगों को हर वक्त घर से बाहर निकलने की पड़ी रहती है.'