Maldives के नीले समंदर में Chris Gayle ने दिखाया Swag, पानी के अंदर किया Push-ups
Advertisement
trendingNow1902982

Maldives के नीले समंदर में Chris Gayle ने दिखाया Swag, पानी के अंदर किया Push-ups

क्रिस गेल (Chris Gayle) अपनी लाइफ को शानदार तरीके से एन्जॉय करते हैं और वो सोशल मीडिया पर भी कई बार अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. यूनिवर्स बॉस' (Universe Boss) की यही अदा उनके फैंस को काफी पसंद आती है.

क्रिस गेल (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी अपने वतन लौट चुके हैं, लेकिन 'यूनिवर्स बॉस' (Universe Boss) के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) अभी भी मालदीव (Maldives) में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वो हर दिन अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

  1. मालदीव में क्रिस गेल की मस्ती
  2. हिंद महासागर में एक्सरसाइज
  3. 'यूनिवर्स बॉस' ने दिखाया स्वैग

समंदर में पुश-अप किया

कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका कैप्शन है, 'मालदीव में स्कूबा डाइविंग.' वीडियो में गेल हिंद महासागर (Indian Ocean) में कई तरह की मछलियों और कोरल रीफ (Coral Reef) के बीच भी तैरते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने स्वैग दिखाते हुए समंदर के तल में पुश-अप्स (Push-ups) और स्क्वॉट (Squat) किया

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KingGayle  (@chrisgayle333)

यह भी पढ़ें- ICC WTC Final: मैदान में कदम रखते ही टूट जाएगी टीम इंडिया की 89 साल की परंपरा

लाइफ एन्जॉय करते हैं गेल

क्रिस गेल (Chris Gayle) अपनी लाइफ को शानदार तरीके से एन्जॉय करते हैं और वो सोशल मीडिया पर भी कई बार अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. यूनिवर्स बॉस' (Universe Boss) की यही अदा उनके फैंस को काफी पसंद आती है, लोग उनके पोस्ट को काफी लाइक और शेयर करते हैं.

 

Trending news