इस टीम के जरिए बढ़ेगी IPL की TRP, कमबैक करने में माहिर हैं ये कप्तान

केएल राहुल (KL Rahul) की पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने पिछले आईपीएल सीजन में भी शानदार वापसी की थी, भले ही वो प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही, लेकिन इस टीम ने काफी रोमांच पैदा कर दिया था.

इस टीम के जरिए बढ़ेगी IPL की TRP, कमबैक करने में माहिर हैं ये कप्तान
(फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने बीते शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 रनों से हराकर आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज में अपनी चौथी जीत हासिल की.

'पंजाब टीम बढ़ाएगी TRP'

मैच के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल खुश और राहत महसूस कर रहे थे. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम को इस तरह के रोमांचक मैच की आदत है. राहुल ने कहा, 'हम इन खेलों के आदी हैं. उम्मीद है कि पंजाब किंग्स के कारण टीआरपी बढ़ेगी.'
 

होल्डर की तारीफ

केएल राहुल (KL Rahul) ने हैदराबाद के जेसन होल्डर की उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए तारीफ की. होल्डर गेंद के साथ 3/19 के आंकड़े और 47 रनों की नाबाद पारी के साथ हैदराबाद को तकरीबन जीत हासिल कर दिया था, लेकिन आखिर में पंजाब ने बाजी मारी.

यह भी पढ़ें- IPL के जरिए भारत को मिला नया सितारा, T20 WC के बाद मिलेगी टीम इंडिया में जगह!

SRH पर बनाया दबाव

राहुल ने कहा, 'होल्डर ने शानदार पारी खेली. मुझे और मयंक को आउट कर के एक ओवर में 2 विकेट चटकाए. उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की. पिच पर स्पीड नहीं थी. हमारे बल्लेबाजों के लिए क्रीज पर टिकना अहम रहा. हमें ये यकीन दिलाता है कि अगर हम एक ठीक ठाक स्कोर भी बना लेते हैं तो हम विरोधी टीम पर दबाव डाल सकते हैं.'

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.