IPL 2022 Mega Auction: Delhi Capitals से अलग होगा टीम का सबसे बड़ा 'मैच विनर', Rishabh Pant बनेंगे बड़ी वजह!
X

IPL 2022 Mega Auction: Delhi Capitals से अलग होगा टीम का सबसे बड़ा 'मैच विनर', Rishabh Pant बनेंगे बड़ी वजह!

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस साल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच के दौरान चोट लग गई थी जिसके बाद वो आईपीएल के पहले फेज से बाहर गए और उनकी जगह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का कप्तान बना दिया गया था.

IPL 2022 Mega Auction: Delhi Capitals से अलग होगा टीम का सबसे बड़ा 'मैच विनर', Rishabh Pant बनेंगे बड़ी वजह!

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का प्रदर्शन शानदार रहा है. इस टीम ने 14 में से 10 लीग मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल (Point) में टॉप पोजीशन हासिल की थी, हालांकि प्लेऑफ में ये टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई और फाइनल में पहुंचने से महरूम रह गई.

किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी दिल्ली?

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अब आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) की तैयारियों में जुट गई है, ऐसे में सवाल उठाना लाजमी है कि ये फ्रेंचाइजी किन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी और किसे बाहर का रास्ता दिया जाएगा, ये बात कुछ वक्त के बाद सामने जरूर आएगी.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के बीच में ही ये बॉलर अचानक लौटा भारत, IPL में मचाया था धमाल

श्रेयस अय्यर ले सकते हैं बड़ा फैसला

दिल्ली कैंप से बड़ी खबर ये आ रही है कि 2020 में अपनी कप्तानी में टीम को पहली बाद आईपीएल फाइनल (IPL Final) में पहुंचाने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अगले साथ किसी और टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे.
 

अय्यर फिर से कप्तानी के लिए बेकरार

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कप्तानी के रोल को लेकर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का साथ छोड़ सकते है. इस क्रिकेटर के करीबी सूत्रों की मानें तो वो टीम को लीड करने की भूमिका के लिए बेकरार हैं और इस बात की उम्मीद कम है कि दिल्ली फ्रेंचाइजी उन्हें फिर से कप्तानी सौंपे. टीम ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई में इस साल आईपीएल के प्लेऑफ में जगह पक्की की थी.
 

इन टीमों को नए कैप्टन की तलाश

अहमदाबाद और लखनऊ टीमें भी आईपीएल 2022 में हिस्सा लेंगी, ऐसे में इन 2 नई फ्रेंचाइजियों को कप्तान की जरूरत है. वहीं राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और पंजाब किंग्स भी अपने कप्तानों को बदलने के मूड में है. साथ ही ये बात नहीं भूलनी चाहिए कि विराट कोहली के बाद आरसीबी भी नए कैप्टन की शिद्दत से तलाश कर रही है, ऐसे में श्रेयस अय्यर पहली पसंद हो सकते हैं.

 

Trending news