close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब भुवी बने कैमरामैन और वार्नर ने बताया कैसे हैदराबाद बना उनका दूसरा घर

आईपीएल में हैदराबाद के डेविड वार्नर ने सोमवार को सीजन का अपना आखिरी मैच खेला जिसमें उन्होंने शानदार 81 रनों की पारी खेली. मैच के बाद वार्नर ने बताया कि हैदराबाद कैसे उनका दूसरा घर बना. इस वीडियो को भवनेश्वर कुमार ने शूट किया.

VIDEO: जब भुवी बने कैमरामैन और वार्नर ने बताया कैसे हैदराबाद बना उनका दूसरा घर
(फोटो: IANS)

नई दिल्ली: डेविड वार्नर के लिए पिछला साल अच्छा नहीं रहा. बॉल टेम्पिरिंग विवाद ने उन्हें एक तरह से तोड़ दिया था. अचानक विलेन बने वार्नर साल भर तक क्रिकेट से दूर रहे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में उन्होंने वापसी की. किसी को उम्मीद नहीं थी कि साल भर तक शांत रहा वार्नर का बल्ला आईपीएल में इतना शानदार चमकेगा. सीजन में सभी बल्लेबाजों की बहुत पीछे छोड़ने के बाद सोमवार को वार्नर ने सीजन का अपना आखिरी मैच खेला. इसके बाद वार्नर ने अपने और आईपीएल के बारे में बात की. 

भुवी बने कैमरामैन
पिछले मैच में बिना किसी बाउंड्री लगाकर 37 रनों की पारी खेलने वाले वार्नर ने इस मैच में शानदार 81 रनों की पारी खेली. मैच के बाद वार्नर को अपना एक इंटरव्यू दिया जिसके कैमरामैन भुवनेश्वर कुमार बने. पहले भुवी एक प्रोफेशनल कैमरामैन की तरह कैमरे को एडजस्ट करते दिखाई दिए. उसके बाद उन्होंने वार्नर के इंटरव्यू को शूट किया. डेविड वार्नर खुद भी भुवी को इस तरह देखकर मुस्कुराए बिना नहीं रह सके.

यह भी पढ़ें: B'day Special: जानिए किससे पति रोहित को शेयर करने को तैयार हो गई थीं पत्नी रितिका

छा गया ऑरेंज कलर
वार्नर ने इस सीजन में शुरू से ही बेहतरीन बल्लेबाजी की और जल्द ही ऑरेंज कैप हासिल कर ली और उसके बाद उसपर कब्जा कायम भी रखा. वार्नर ने इंटरव्यू की शुरुआत में ही ऑरेंच कलर  के बारे में बात की और बताया कि ऑरेंज कलर उन्हें क्यों अच्छा लगता है. इसके बाद वार्नर ने बताया कि बच्चों और परिवार के साथ वे भारत और हैदराबाद में कितना एंजॉय कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  B'day Special: विश्व कप टीम इंडिया के फेवरेट हैं रोहित, बॉलिंग से शुरू किया था सफर

फैंस को धन्यवाद के साथ सपोर्ट करते रहने की गुजारिश भी की
इस वीडियो में जब वार्नर अपने परिवार और हैदराबाद के बारे में बात कर रहे हैं तब उनके परिवार की तस्वीरें भी दिख रही हैं. वार्नर ने बताया कि अब हैदराबाद उनका दूसरा घर हो गया है. वार्नर ने हैदराबाद फ्रेंजाइजी के मालिक, चेयरमैन और फिर फैंस को धन्यवाद दिया. उन्होंने फैंस से इसी तरह से टीम को सपोर्ट करते रहने की गुजारिश की. इसके बाद वार्नर ने बतौर कैमरामैन भुवी की भी तारीफ की, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि वे एक बेहतर गेंदबाज ज्यादा है.

 

कोई वार्नर के आसपास भी नहीं है
इस मैच के बाद वार्नर के इस आपीएल के 12 मैचों में 143.86 के साथ 696 रन हो गए हैं. जबकि ऑरेंज कैप की दौड़ में उनसे पीछे केएल राहुल के केवल 520 रन हैं. वार्नर ने अपनी 81 रनों की पारी में 56 गेंदों का सामना किया और उन्होंने 7 चौके और दो छक्के लगाए. वे 16 ओवर में टीम का स्कोर 165 रन करने के बाद अश्विन का शिकार बने. उनकी पारी की मदद से हैदराबाद 213 रन का बड़ा स्कोर बना सका जिसके जवाब में पंजाब की टीम 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी.