close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

B'day Special: जानिए किससे पति रोहित को शेयर करने को तैयार हो गई थीं पत्नी रितिका

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से उनकी पत्नी रितिका से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन वे इस प्यार को किसी से बांटने को तैयार हो गई थीं जो कि एक दिलचस्प कहानी है.  

B'day Special: जानिए किससे पति रोहित को शेयर करने को तैयार हो गई थीं पत्नी रितिका
(फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली:  टीम इंडिया  के सलामी बल्लेबाज  रोहित शर्मा मंगलवार को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने छक्कों के लिए मशहूर हिटमैन रोहित और उनकी पत्नी रितिका सचदेह शर्मा का प्यार किसी से छिपा नहीं हैं. रोहित रितिका को अपने साथ ले जाने का कोई मौका नहीं चूकते. इसी लिए रितिका को अक्सर टीम इंडिया और आईपीएल के मैचों के दौरान स्टेडियम की दर्शक दीर्घा में चियर करते देखा जाता है. पर एक समय रितिका को लगा था कि उन्हें रोहित को किसी से शेयर करना पड़ रहा है. इस दिलचस्प वाक्ये को खुद रितिका ने ट्विटर पर शेयर किया था. 

2016 के आईपीएल की है यह बात
यह मामला तीन साल पहले का है. उस समय की इंडियन प्रीमियर लीग में रोहित मुंबई की टीम की कप्तानी करते हुए कोलकाता के ईडन गार्डन में मैच खेल रहे थे. इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 6 विकेट से हराकर आईपीएल के उस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की थी. यह मैच 13 अप्रैल 2016 को हुआ था. मुंबई इससे पहले पुणे से अपना पहला मैच हार चुकी थी. इस मैच में रोहित ने केवल 54 गेंदों पर 84 रनों की नाबाद पारी खेल कर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. इसी जीत के बाद रितिका ने ट्वीट किया था जिसकी बहुत चर्चा हुई थी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब भुवी बने कैमरामैन और वार्नर ने बताया कैसे हैदराबाद बना उनका दूसरा घर

रितिका ने इसी बात कि रोहित ईडन गार्डन्स में उनके पास कम बल्कि मैदान पर ज्यादा समय बिताते हैं ट्वीट कर कहा था, “ फाइन ईडन, आई विल शेयर हिम विथ यू” ( ठी है मैं उसे तुमसे शेयर करूंगी). रितिका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इसकी बहुत चर्चा भी हुई और लोगों ने तो ईडन गार्डन को रितिका की सौतन तक कह दिया था. 

रोहित की इस पारी ने क्रिकेट फैंस में इस बहस को जन्म दिया था कि ई़़डन गार्डन्स का विकेट रोहित के लिए कितना लकी है. इसी ईडन गार्डन्स पर रोहित ने अपने वनडे करियर की सबसे बड़ी पारी खेली थी. रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ नवंबर 2014 में यह पारी खेली थी. इसके अलावा वे आईपीएल मैचों में भी ईडन गार्डन में बढ़िया बल्लेबाजी करते रहे हैं.

इस बार नहीं चला रोहित का बल्ला
रोहित का बल्ला इस 2019 के सीजन में ईडन गार्डन में उस तरह से नहीं चला और उनकी टीम को यहां चार साल बाद हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में पहले कोलकाता की टीम ने 232 रनों का पहाड़ खड़ा किया और जवाब में खराब शुरुआत के साथ रोहित शर्मा भी केवल चौथे ओवर में केवल 12 रन बनाकर आउट हो गए.

यह भी पढ़ें: VIDEO: रोहित शर्मा ने स्टंप्स पर निकाला गुस्सा, IPL ने लगा दिया जुर्माना

इस मैच में मुंबई को 34 रनों  से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में पहले आंद्रे रसेल ने 40 गेंदों पर 80 रन और उसके बाद हार्दिक पांड्या ने केवल 34 गेदों पर 91 रनों की पारी खेली थी.