close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब खलील ने कप्तान विलियमसन को बीच मैदान पर चूमा, ये थी खास वजह

आईपीएल में हैदराबाद और पंजाब के बीच हुए मैच में खलील अहमद केएल राहुल के आउट होने पर इतना खुश हुए कि उन्होंने कैच लेने वाले कप्तान विलियमसन को चूम लिया. 

VIDEO: जब खलील ने कप्तान विलियमसन को बीच मैदान पर चूमा, ये थी खास वजह
(फोटो: PTI)

नई दिल्ली: हैदराबाद और पंजाब के बीच सोमवार को हुआ इंडियन प्रीमियर लीग का मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत अहम मुकाबला था. इस मैच में जब पंजाब की टीम 213 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तब मैच में केएल राहुल हैदराबाद की जीत के आगे दीवार बनकर खड़े हो गए. उनका विकेट खलील अहमद ने लिया. राहुल को खलील की गेंद पर कप्तान विलियमसन ने कैच किया. इस कैच के बाद खलील ने खुशी से कप्तान विलियमसन का सिर चूम लिया. 

वार्नर को जीत से विदाई देनी थी
इस सीजन में डेविड वार्नर का यह आखिरी मैच था. इस लिहाज से टीम उन्हें जीत के साथ विदाई देना चाहती थी. वार्नर ने भी इसके लिए टीम के लिए शानदार पारी खेली जिससे टीम ने पंजाब को 213 रनों का लक्ष्य दिया. इस पारी में डेविड वार्नर ने एक बार फिर से टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 56 गेंदों पर 81 रनों की पारी खेली. ठीक इसी तरह की पारी केएल राहुल ने भी खेलने की कोशिश की. लेकिन वे मैच विनर नहीं बन सके.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब भुवी बने कैमरामैन और वार्नर ने बताया कैसे हैदराबाद बना उनका दूसरा घर

नहीं मिला राहुल को लंबा साथ
213 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के रनों की गति की रफ्तार तेज नहीं रह सकी. क्रिस गेल तीसरे ओवर में ही 11 के स्कोर पर 4 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गए. इसके बाद मयंक अग्रवाल (27) और निकोलस पूरन (21) ने तेज पारी तो खेली, लेकिन वे अपनी पारी लंबी न खींच सके और टीम 11वें ओवर में 95 रन पर ही तीन विकेट गंवा बैठी. यहां भी केएल पंजाब की उम्मीदों को जिंदा रखे थे. 

हैदराबाद के बॉलर्स ने केएल को किया बेबस
13वें ओवर में राशिद खान ने लगातार मिलर और कप्तान अश्विन को आउट कर केएल राहुल को अकेला सा कर दिया. लेकिन राहुल ने हिम्मत नहीं हारी लेकिन हैदराबाद की कसी गेंदबाजी के आगे वे बेबस होते गए और 18 ओवर तक टीम का स्कोर 157 रन ही कर सके. यहां टीम को जीत के लिए 12 गेदों पर 55 रनों की जरूरत थी. इसके अगले ही ओवर में खलील अहमद ने केएल को कप्तान विलियमसन के हाथों कैच करा दिया. यह कैच काफी मुश्किल था. इस खुशी में खलील अपने कप्तान कप्तान के पास गए और उन्हें चूम लिया. 

यह भी पढ़ें: B'day Special: जानिए किससे पति रोहित को शेयर करने को तैयार हो गई थीं पत्नी रितिका

45 रन के अंतर से बड़ी जीत
केएल के आउट होने के बाद अब औपचारिकताएं शेष थीं और पंजाब की टीम अंततः 167 रन ही बना सकी और उसे 45 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इस जीत से हैदराबाद प्लेऑफ की दौड़ में मजबूत हो गई है वहीं पंजाब के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं. अब हैदराबाद का अगला मुकाबला मुंबई से दो मई को होना है जबकि पंजाब को उसके अगले दिन कोलकाता से खेलना है. वहीं मंगलवार को राजस्थान और बेंगलुरू के बीच होने वाला मैच भी अहम है.