Video: चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने शाहरुख और प्रीति जिंटा के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस का वीडियो हुआ वायरल, 'इट्स द टाइम टू डिस्को' पर लगाए ठुमके  

Video: चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने शाहरुख और प्रीति जिंटा के गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
धनश्री वर्मा (फोटो-INSTA)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है. टीम के अहम गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वक्त आईपीएल (IPL 2020) के दौरान यूएई (UAE) में मौजूद हैं और टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं.

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बेहद कम वक्त में सबके दिलों में जगह बना ली है. फैंस चहल और धनश्री की जोड़ी को बेहद पसंद करते है. इसके अलावा फैंस उनके डांस के दिवाने भी हैं. उन्होंने कुछ ही समय में अपने काफी फैंस बना लिए हैं. हाल ही में धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

इस वीडियो में धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शाहरुख और प्रीति जिंटा का गाना 'इट्स द टाइम टू डिस्को' (Its the time to disco) पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है. धनाश्री जिस एनर्जी के साथ परफॉर्म कर रही है वो लाजवाब है. इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

बता दें कि आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने से पहले चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सगाई की थी. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर भी हैं और साथ ही एक शानदार डांस भी करती है. यहीं वजह है कि उनके फॉलोअर्स लगातार बढ़ते जा रहा है. अभी उनके इंस्टाग्राम पर  2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.