close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Football: रियल मैड्रिड का खराब प्रदर्शन जारी, ऑडी कप में टॉटेनहम से हारे मैच

इंग्लिश क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर ने प्री-सीजन टूर पर खेले गए ऑडी कप के मैच में रियल मेड्रिड को 1-0 से हराया.

Football: रियल मैड्रिड का खराब प्रदर्शन जारी, ऑडी कप में टॉटेनहम से हारे मैच
स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने टॉटेनहम हॉटस्पर खिलाफ मैच में गोल करने के कई मौके गंवाए. (फाइल फोटो)

म्यूनिख: इंग्लिश क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर ने मंगलवार रात को प्री-सीजन टूर पर खेले गए ऑडी कप के मैच में रियल मेड्रिड को मात दी है. टॉटेनहम हॉटस्परन ने रियल मैड्रिड को 1-0 से हराया. इस पूरे मैच में केवल एक गोल मारा गया जो कि टॉटेनहम के कप्तान हैरी केन ने दागा. हैरी केन ने एक मात्र गोल 22वें मिनट में मारा था.रियल के फारवर्ड पूरे मैच में जूझते नजर आए. स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने भी गोल करने के कई मौके गंवाए.

टॉटेनहम की टीम ने शुरू से आक्रामक खेल दिखाया
मैच के पहले मिनट से ही टॉटेनहम की टीम बॉल पर अधिक सहज नजर आई. टॉटेनहम की टीम ने कई अटैक किए और 22वें मिनट में उसे सफलता मिली. कप्तान केन ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी. दूसरे हाफ में भी टॉटेनहम ने रियल मैड्रिड को लगातार परेशान किया. केन को इस हाफ में भी गोल करने का मौका मिला, लेकिन वह गोलकीपर केलर नवास के हाथों को भेद नहीं पाये.

कोच जिनेदिन जिदान और गैरथ बेल के बीच चल रहा है विवाद
स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान और स्टार फॉरवर्ड गैरेथ बेल के बीच का विवाद अब तक सुलझ नहीं पाया है. कोच जिनेदिन का मानना है कि खिलाड़ी  बेल की अब उनकी टीम को कोई जरूरत नहीं है. जिनेदिन जिदान ने एक दोस्ताना मुकाबले में बेल को शामिल नहीं किया था. जिसके बाद से इनके बीच विवाद की खबरों ने और जोर पकड़ लिया था.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जाने के बाद टीम हुई कमजोर
रियल मैड्रिड का प्रदर्शन पिछले साल क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जाने के बाद से कमजोर पड़ गया है. पुर्तगाल के रोनाल्डो ने पिछले साल रियल मैड्रिड छोड़ इटली के क्लब युवेंटस से कॉन्ट्रैक्ट कर लिया था. रियल मैड्रिड ने इसके बाद कई खिलाड़ियों से नया कॉन्ट्रैक्ट किया, लेकिन कोई भी रोनाल्डो की भरपाई नहीं कर पाया है.