सानिया मिर्जा और सुनील शेट्टी की बेटी शुरू करेंगी ये बड़ा काम, मिलाया हाथ

सानिया मिर्जा करीब आठ महीने से कोर्ट से दूर हैं. वह पिछले साल अक्टूबर में ही मां बनी हैं.

सानिया मिर्जा और सुनील शेट्टी की बेटी शुरू करेंगी ये बड़ा काम, मिलाया हाथ
टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने मुहिम के लिए हाथ मिलाया है. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

मुंबई: मशूहर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने सामाजिक कार्यकर्ता माना शेट्टी के 'सेव द चिल्ड्रन' मुहिम के लिए हाथ मिलाया है. माना शेट्टी  अथिया की मां और सुनील शेट्टी की पत्नी हैं. उन्होंने बच्चों के साथ एक विशेष विज्ञापन की शूटिंग की है और धन जुटाने के लिए जीवनशैली प्रदर्शनियों का आयोजन करेंगी.

दरअसल, माना शेट्टी की आराइश 'सेव द चिल्ड्रन इंडिया' की धन जुटाने वाली शाखा रही है और 'द लेबल बाजार' के साथ सहयोग से वे अलग-अलग दर्शकों तक पहुंचने का प्रयास करते हैं.

अथिया ने एक बयान में कहा, "आय का उपयोग बस्तियों में रहने वाली किशोरियों और युवा महिलाओं के व्यावसायिक प्रशिक्षण और गरीब परिवारों से आने वाले विशेष बच्चों की शिक्षा के लिए किया जाता है."

उन्होंने कहा कि हम आराइश एक्स द लेबल बाजार के मंच का इस्तेमाल सोशल मीडिया अभियान और रचनात्मकता के माध्यम से करते हैं. अथिया ने कहा कि सानिया इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

सानिया मिर्जा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म
भारतीय महिला टेनिस को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वालीं सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पर अब फिल्म बनने जा रही है. सानिया मिर्जा ने शुक्रवार (8 फरवरी) को दावा किया कि फिल्मकार रोनी स्क्रूवाला उनके जीवन पर आधारित (बायोपिक) फिल्म बनाएंगे. सानिया ग्रैंडस्लैम जीतने वाली एकमात्र भारतीय महिला खिलाड़ी हैं.

Biopic: सानिया मिर्जा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, भारतीय टेनिस सनसनी ने बायोपिक के लिए किया करार
32 साल की सानिया मिर्जा ने छह ग्रैंडस्लैम डबल्स खिताब जीते हैं. इनमें तीन महिला डबल्स और तीन मिक्स्ड डबल्स खिताब शामिल हैं. सानिया मिर्जा ने बताया कि उन्होंने इस बायोपिक के लिए करार पर हस्ताक्षर कर दिए हैं और इस पर पहले ही काम शुरू हो चुका है. सानिया करीब आठ महीने से कोर्ट से दूर हैं. वे पिछले साल अक्टूबर में मां बनी हैं. सानिया ने पिछले महीने कहा था कि वे फिर से अभ्यास शुरू कर रही हैं और इस साल के अंत तक कोर्ट में वापसी कर सकती हैं.

(इनपुट-एजेंसी से भी)