close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: नए नाम के साथ RAW में उतरे ये दो खिलाड़ी और दो मिनट में सबको चटा दी धूल

रसेलमेनिया 35 में वाइकिंग्स नाम से उतरे वॉर राइडर्स ने अपनी आक्रमकता से मैच सहित सभी फैंस का दिल जीत लिया. 

VIDEO: नए नाम के साथ RAW में उतरे ये दो खिलाड़ी और दो मिनट में सबको चटा दी धूल
(फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: साल के सबसे बड़े रेसलिंग इवेंट वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) के रसेलमेनिया का 35वें सीजन का बुखार तेज होता जा रहा है. इस सीजन में सोमवार को रॉ सुपरस्टार शेकअप में वॉर राइडर्स की एंट्री तो हुई, लेकिन बदले हुए नाम से इस बार नजर आए. इस बार वे द वाइकिंग के नाम से रिंग में उतर रहे हैं. इसमें हैनसन अब एरिक और रौ अब इवार के नाम से दिखे.    

अलग ही अंदाज में हुई एंट्री
वाइकिंग्स की एंट्री का अंदाज भी कुछ बदला हुआ सा था. वे इस बार एक नरभक्षी की तरह नजर आए. उनके इस नए आक्रमक अंदाज को उनके फैंस ने भी पसंद किया और दर्शक दीर्घा से जबर्दस्त रिस्पांस दिया. हालांकि रिंग में घुसने से पहले दोनों ने अपने सींग उसी अंदाज में ही उतार फेंके लेकिन उनकी आक्रामकता में कमी नहीं आई.

यह भी पढ़ें: विराट की टीम अब भी पहुंच सकती है प्लेऑफ में, यह गणित कर सकता है उसकी नैया पार

वाइकिंग्स ने  फाइट में भी वही अंदाज दिखाया और दो मिनट के अंदर सभी विरोधियों को धूल चटा दी. उन्होंने एक-एक करके फाइट राइडर, हॉकिन्स, ब्लैक और रिकोकेट सभी पीटा और दो किसी को उनपर हावी होने का कोई मौका नहीं दिया. 

हॉल ऑफ फेमर्स ने भी की तारीफ
रॉ में यह टीम सबसे तगड़ी मानी जा रही है. हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने बी वाइकिंग्स के बारे में कहा, “एथेलटिक, आक्रमक बड़े मर्द प्रो रेसलिंग में आम तौर पर बहुत पैसा बनाते हैं और दशकों से बना रहे हैं, मैं बी उनका बड़ा फैन हूं.” वहीं बुली रे ने कहा, “वॉर मशीन के लिए बढ़िया आगाज और जीत”.

बहुत से बदलाव हुए हैं
 रसेलमेनिया में वैसे तो बहुत से बदलाव होते रहते हैं लेकिन यह पहली बार है जब महिला मुकाबले हो रहे हैं. 2016 में WWE में रॉ और स्मैकडाउन को अलग-अलग कर दिया गया. स्मैकडाउन अब अमेरिका के साथ-साथ पूरी दुनिया में भी लाइव आने लगा. इन दोनों ब्रांड के रोस्टर्स अलग होने के साथ ही सुपरस्टार्स की अदला-बदली रैसलमेनिया के बाद की जाने लगी.