Jio-Airtel को भूत बनकर डराने आया BSNL Live TV App! धांसू स्पीड के साथ 4K क्वालिटी
Advertisement
trendingNow12421402

Jio-Airtel को भूत बनकर डराने आया BSNL Live TV App! धांसू स्पीड के साथ 4K क्वालिटी

BSNL Live TV App: आप इसे Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं. लेकिन ये ऐप अभी नया है और बहुत कम लोगों ने इसे डाउनलोड किया है. बता दें, जियो के पास जियोसिनेमा ऐप है, वहीं एयरटेल के पास Airtel Xstream है, जहां कंपनी लाइव टीवी और मूवीज दिखाता है. अब BSNL ने लाइव टीवी लाकर इन कंपनियों को टेंशन दे दी है....

 
Jio-Airtel को भूत बनकर डराने आया BSNL Live TV App! धांसू स्पीड के साथ 4K क्वालिटी

BSNL ने टीवी के लिए एक नया ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम 'BSNL Live TV' है. अभी ये ऐप सिर्फ Android टीवी पर ही काम करता है. आप इसे Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं. लेकिन ये ऐप अभी नया है और बहुत कम लोगों ने इसे डाउनलोड किया है. हमें अभी पता नहीं है कि इस ऐप में क्या-क्या फीचर्स हैं. बता दें, जियो के पास जियोसिनेमा ऐप है, वहीं एयरटेल के पास Airtel Xstream है, जहां कंपनी लाइव टीवी और मूवीज दिखाता है. अब BSNL ने लाइव टीवी लाकर इन कंपनियों को टेंशन दे दी है....

BSNL TV App for Android

'About This App' में बताया गया है कि ये ऐप भारत में एक नया नेटवर्क देता है, जो 4K क्वालिटी का वीडियो, इंटरनेट, और लैंडलाइन फोन सब कुछ एक ही डिवाइस से देता है. ये डिवाइस में 4K वीडियो देखने का फीचर है, Wi-Fi भी मिलता है, आप कई OTT ऐप्स भी इस्तेमाल कर सकते हैं और घर में कैमरा भी लगा सकते हैं. ये सब कुछ एंड्रॉइड सिस्टम पर चलता है.

BSNL TV App Features

यह देखना रोचक होगा कि लोग इस नए ऐप को कैसे पसंद करेंगे. BSNL पहले से ही बहुत सस्ते में फाइबर के जरिए TV चैनल दिखा रहा है. अब ये ऐप भी उसी तरह की सेवा देगा, तो देखते हैं कि Jio और Airtel से इसका मुकाबला कैसे होता है. BSNL ने 2 फरवरी, 2024 को कहा कि अब आप फाइबर के जरिए TV चैनल देख सकते हैं. हर महीने इसके लिए 130 रुपये देने होंगे. अगर आप HD चैनल देखना चाहते हैं, तो दो प्लान हैं: HD स्टार्टर में 211 चैनल मिलेंगे, और HD बोनांजा में 223 चैनल मिलेंगे. इन प्लान की कीमतें क्रमशः 270 रुपये और 400 रुपये हैं. अगर आपके पास Android TV है, तो आपको सेट-टॉप बॉक्स खरीदने की जरूरत नहीं है.

BSNL के कर्मचारियों के संगठन AIGETOA ने बताया है कि BSNL ने एक नया ऐप लॉन्च किया है. इसके अलावा, BSNL जल्द ही 4G नेटवर्क भी शुरू करेगा. अभी तक BSNL ने 25,000 जगहों पर 4G नेटवर्क लगा दिया है, और अगले कुछ महीनों में वे 75,000 जगहों पर 4G नेटवर्क पहुंचाना चाहते हैं.

Trending news