LG ने उतारी QNED 83 सीरीज LED TV, जानें किन खासियतों से है लैस
Advertisement
trendingNow12076852

LG ने उतारी QNED 83 सीरीज LED TV, जानें किन खासियतों से है लैस

LG QNED 83 LED TV: QNED 83 श्रृंखला क्वांटम डॉट और नैनोसेल प्रौद्योगिकियों की संयुक्त शक्ति का दावा करती है, जो आश्चर्यजनक 4K रिज़ॉल्यूशन में समृद्ध और अधिक सटीक रंग सुनिश्चित करती है. 

LG ने उतारी QNED 83 सीरीज LED TV, जानें किन खासियतों से है लैस

LG QNED 83 LED TV: कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज अपनी एलजी क्यूएनईडी (क्वांटम नैनोसेल डिस्प्ले) 83 सीरीज के लॉन्च की घोषणा की, जो एलईडी की अगली पीढ़ी है. इसे बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स एलजी क्यूएनईडी 83 सीरीज के माध्यम से अपने ग्राहकों को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करने जा रहा है. 

 QNED 83 सीरीज 120hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है. इसके साथ एक बेहतरीन प्रदर्शन तो मिलता ही है, साथ ही साथ घर बैठे सिनेमा का मजा मिल जाता है जो आपको थिएटर में मिलता है. इसमें डॉल्बी विजन और एटमॉस, एआई सुपर अपस्केलिंग, लोकल डिमिंग और उन्नत गेमिंग कैपेबिलिटीज भी ऑफर की गई हैं जो इसे एक नेक्स्ट लेवल एंटरटेनमेंट मशीन बनाती है. 

QNED 83 सीरीज की मुख्य विशेषताएं:
 
QNED 83 श्रृंखला क्वांटम डॉट और नैनोसेल प्रौद्योगिकियों की संयुक्त शक्ति का दावा करती है, जो आश्चर्यजनक 4K रिज़ॉल्यूशन में समृद्ध और अधिक सटीक रंग सुनिश्चित करती है. α7 AI प्रोसेसर 4K Gen6 केंद्र स्तर पर है, जो व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुरूप एक गतिशील देखने का अनुभव प्रदान करता है. यह प्रोसेसर में "प्रो" डालता है, जिससे निर्बाध और प्रतिक्रियाशील प्रदर्शन सुनिश्चित होता है. डॉल्बी विज़न और एटमॉस के समर्थन के साथ एक उत्कृष्ट सिनेमाई यात्रा का अनुभव करें. QNED 83 सीरीज आश्चर्यजनक दृश्यों और गहन ऑडियो के साथ सामग्री को जीवंत बनाती है, जो आपके घर के आराम में एक वास्तविक सिनेमाई अनुभव बनाती है.

Trending news