Reliance Jio: पहले किया महंगा, अब 10 रुपये में 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग दे रहे मुकेश अंबानी
Advertisement
trendingNow12447346

Reliance Jio: पहले किया महंगा, अब 10 रुपये में 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग दे रहे मुकेश अंबानी

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ नए सस्ते प्लान लाए हैं. जियो ने एक नया रिचार्ज प्लान निकाला है जिसमें आपको हर दिन 2GB डेटा और बिना लिमिट कॉलिंग मिलेगी. ये प्लान 98 दिनों के लिए है और हर दिन लगभग 10 रुपये खर्च होगा. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Reliance Jio: पहले किया महंगा, अब 10 रुपये में 2GB डेटा और फ्री कॉलिंग दे रहे मुकेश अंबानी

जियो और एयरटेल, Vi जैसी दूसरी कंपनियों ने 3 जुलाई से अपने रिचार्ज प्लान बढ़ा दिए हैं. इन कंपनियों ने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों प्लान के दाम 15% तक बढ़ा दिए हैं. दाम बढ़ने से बहुत से लोग बीएसएनएल की तरफ जा रहे हैं क्योंकि बीएसएनएल के प्लान सबसे सस्ते हैं. इसलिए, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ नए सस्ते प्लान लाए हैं. जियो ने एक नया रिचार्ज प्लान निकाला है जिसमें आपको हर दिन 2GB डेटा और बिना लिमिट कॉलिंग मिलेगी. ये प्लान 98 दिनों के लिए है और हर दिन लगभग 10 रुपये खर्च होगा. आइए जानते हैं डिटेल में...

Jio Rs 999 recharge plan

ये प्लान 999 रुपये का है और 98 दिनों के लिए चलेगा. इसमें आपको हर दिन 100 SMS फ्री मिलेंगे और आप बिना लिमिट कॉल कर सकते हैं. इस प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा भी मिलेगा. इसके अलावा, आपको 5G इंटरनेट भी फ्री मिलेगा. साथ ही, आपको JioTV, JioCloud और JioCinema भी फ्री रहेगा.

एयरटेल भी लाया नए प्लान्स

एयरटेल ने कुछ नए डेटा प्लान निकाले हैं. इन प्लान की कीमत 161 रुपये, 181 रुपये और 361 रुपये है और ये 30 दिनों के लिए चलेंगे. एयरटेल पहले बहुत कम प्लान ही देता था, लेकिन अब इन नए प्लान के साथ आपके पास ज़्यादा ऑप्शन होंगे. 

161 रुपये वाला प्लान 30 दिनों के लिए 12GB डेटा देता है, बिना रोजाना लिमिट के. यानी हर GB के लिए आपको लगभग 13 रुपये खर्च करने होंगे. 181 रुपये वाला प्लान 30 दिनों के लिए 15GB डेटा देता है, बिना रोजाना लिमिट के, यानी हर GB के लिए आपको लगभग 12 रुपये खर्च करने होंगे. 361 रुपये वाला प्लान 30 दिनों के लिए 50GB डेटा देता है, बिना रोजाना लिमिट के. यानी हर GB के लिए आपको लगभग 7 रुपये खर्च करने होंगे.

Trending news