Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा गोल्ड!
Advertisement
trendingNow1372198

Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा गोल्ड!

जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक (Panasonic) ने इंडियन मार्केट में नया स्मार्टफोन P100 को लॉन्च कर दिया है. पैनासोनिक का नया फोन दो तरह के रैम वेरिएंट के साथ बाजार में आया है.

Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा गोल्ड!

नई दिल्ली : जापानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक (Panasonic) ने इंडियन मार्केट में नया स्मार्टफोन P100 को लॉन्च कर दिया है. पैनासोनिक का नया फोन दो तरह के रैम वेरिएंट के साथ बाजार में आया है. इस फोन के कैमरे के बारे में कंपनी का दावा है कि इसका 8 MP वाला कैमरा मूड को ध्यान में रखकर क्लीयर तस्वीरें देने में सक्षम है. फोन का 2 GB रैम वाला वेरिएंट एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है.

  1. फोन में 2,200 mAh की दमदार बैटरी दी गई है
  2. 1 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,299 रुपये
  3. इंटरनल मेमोरी को 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है

डिस्पले
हैंडसेट में 5 इंच का 2.5 डी कर्व्ड ग्लास वाला डिस्प्ले है. कंपनी का दावा है कि आकर्षक ग्रिप के चलते यह फोन हाथ में आराम से फिट हो जाता है. इसके हार्डवेयर के बारे में बात करें तो यह एंड्रायड 7.0 नूगा पर रन करता है.

कैमरा
पैनासोनिक P100 में 8 MP का ऑटोफोकस वाला रियर कैमरा है. इसमें एलईडी फ्लैश दी गई है. कैमरे में मल्टी-मोड फीचर भी मौज़ूद है, जिसके दम पर यूजर खास पलों की साफ तस्वीर ले पाएंगे. सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें : भारत के दम पर चीन की इन 3 कंपनियों ने दुनिया में गाड़े 'झंडे'

प्रोसेसर और रैम
पैनासोनिक के फोन में 1.25 गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसे 2 GB और 1 GB रैम के साथ पेश किया गया है. फोन में 16 GB की इंटरनल मेमोरी है. जिसे 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी
पैनासोनिक के नए फोन में 2,200 mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इसका कुल वजन 174.8 ग्राम है. फोन में स्टोरेज को बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है. इसके 2 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये और 1 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 5,299 रुपये है.

Apple का iPhone हुआ महंगा, इन मॉडलों पर देना होगा अधिक दाम

खास फीचर
पैनासोनिक के फोन में पॉकेट मोड दिया गया है, जिसके जरिए फोन के जेब में होने पर रिंगटोन का वॉल्यूम खुद ब खुद तेज हो जाएगा. इसके अलावा एक बार फ्लिप करने पर फोन साइलेंट मोड में चला जाएगा.

यह है खास ऑफर
पैनासोनिक P100 को लॉन्च करने के साथ अपने 'गोल्ड उत्सव कंज्यूमर ऑफर' की भी शुरुआत की है. इस ऑफर में पैनासोनिक का नया फोन खरीदने वाले कुछ ग्राहकों को स्पेशल गिफ्ट दिया जाएगा. ऑफर 8 फरवरी से 31 मार्च तक है. इसके तहत P 100 खरीदने वाले ग्राहकों को फोन के साथ एक कूपन दिया जाएगा. इसमें स्क्रैच करने पर यूनिक कोड होगा. इस ऑफर के विजेताओं को 10 ग्राम सोना जीत सकते हैं.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी हुई अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news