Breaking News
  • अगर आप Lockdown का नियम तोड़ेंगे तो कोरोना वायरस से बचना मुश्किल होगा: PM मोदी
  • कोरोना वायरस ज्ञान, विज्ञान, गरीब, संपन्न कमजोर, ताकतवर हर किसी को चुनौती दे रहा है: PM मोदी
  • कोरोना वायरस ना तो राष्ट्र की सीमाओं में बंधा है, न ही ये कोई क्षेत्र देखता है और न ही कोई मौसम: PM मोदी
  • इस लड़ाई में अनेकों योद्धा ऐसे हैं जो घरों में नहीं, घरों के बाहर रहकर कोरोना का मुकाबला कर रहे हैं: PM मोदी
  • यह लॉकडाउन खुद के बचने के लिए है. आपको अपने को बचाना है, अपने परिवार को बचाना है: PM मोदी

इस तारीख को भारत में लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स

उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री 15 मार्च से शुरू हो जाएगी.

इस तारीख को भारत में लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स
Galaxy S10 की कीमत 65 हजार रुपये के आसपास होगी. (फोटो साभार ट्विटर)

नई दिल्ली: बहुत जल्द Samsung Galaxy S10 लॉन्च होने वाला है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है. सैमसंग एस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. लॉन्चिंग इवेंट 20 फरवरी को सैन प्रांसिस्को में होने वाला है. 20 फरवरी को Galaxy S10, S10+ और S10e को लॉन्च किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि इस इवेंट में वायरलेस ईयरफोन Galaxy Buds और Galaxy Watch Active भी लॉन्च की जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री 15 मार्च से शुरू हो जाएगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy S10 लाइट की कीमत  50 हजार रुपये, Galaxy S10 की कीमत 65 हजार रुपये, Galaxy S10+ की कीमत 75 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. Galaxy S10+ के टॉप वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये तक हो सकती है.

SAMSUNG A90 में होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ये फीचर्स

फीचर की बात करें तो सभी मॉडल में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होंगे. ये स्मार्टफोन  सैमसंग द्वारा डेवलप किए गए One UI पर काम करेगा जो ऐंड्रॉयड पाई पर आधारित है. बैटरी 3000mAh से 4000mAh के बीच होगी. डिस्प्ले 6.11 इंच से लेकर 6.44 इंच तक होगा. तीनों स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए पंचहोल कैमरा मिलेगा.