Samsung Galaxy M05: लॉन्च हुआ सबसे सस्ता धांसू कैमरे वाला Smartphone, जानिए धमाकेदार फीचर्स
Advertisement
trendingNow12427921

Samsung Galaxy M05: लॉन्च हुआ सबसे सस्ता धांसू कैमरे वाला Smartphone, जानिए धमाकेदार फीचर्स

Samsung Galaxy M05 भारत में लॉन्च हो चुका है. इस फोन में बहुत अच्छे फीचर्स हैं और यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो कम बजट में अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं. आप इस फोन को हरे रंग में खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy M05: लॉन्च हुआ सबसे सस्ता धांसू कैमरे वाला Smartphone, जानिए धमाकेदार फीचर्स

सैमसंग ने अपना नया बजट फोन Galaxy M05 लॉन्च कर दिया है. यह फोन Galaxy M सीरीज़ का हिस्सा है और इसकी कीमत 7,999 रुपए है. इस फोन में बहुत अच्छे फीचर्स हैं और यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो कम बजट में अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं. आप इस फोन को हरे रंग में खरीद सकते हैं. इसे सैमसंग की वेबसाइट, अमेजन और कुछ चुनिंदा स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

Samsung Galaxy M05 Display

Galaxy M05 में 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन है, जो देखने और वीडियो देखने के लिए अच्छी है. इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट है, जो सामान्य उपयोग के लिए ठीक है. फोन के आगे की तरफ 8MP का कैमरा है, जो छोटा सा है और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए काम आता है. यह फोन प्लास्टिक से बना है और बहुत हल्का है, इसका वजन लगभग 195 ग्राम है.

Samsung Galaxy M05 Performance

Galaxy M05 में MediaTek Helio G85 नाम का प्रोसेसर है, जो सैमसंग के दूसरे फोन Galaxy A05 में भी है. इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है, जिसे आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं. यह फोन Android 14 पर चलता है और इसमें Samsung का One UI Core 6.0 इंटरफेस है. सैमसंग ने कहा है कि इस फोन को दो साल तक Android का अपडेट मिलेगा और चार साल तक सिक्योरिटी पैच मिलेगा.

Samsung Galaxy M05 Camera & Battery

Galaxy M05 का सबसे अच्छा फीचर इसका 50MP का कैमरा है, जो पीछे की तरफ है. इसके साथ एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी है. इन दोनों कैमरों से आप अच्छी और साफ फोटोज ले सकते हैं, खासकर जब ज्यादा रोशनी हो. सैमसंग इंडिया के MX बिजनेस के डायरेक्टर राहुल पाहवा ने लॉन्च के दौरान कहा था कि यह 50MP का डुअल कैमरा एक नया मानक बन जाएगा और कम बजट वाले फोन में सबसे अच्छा कैमरा होगा. आगे की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है, जो छोटा सा है और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए काम आता है.

Galaxy M05 में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है, जो 25W के तेज चार्जर से चार्ज होती है. लेकिन इस फोन के साथ चार्जर नहीं मिलेगा, जो कुछ लोगों के लिए बुरी खबर हो सकती है. इस फोन की बैटरी बहुत अच्छी है और लंबे समय तक चलती है, इसलिए अगर आपको एक अच्छा और सस्ता फोन चाहिए जिसकी बैटरी लंबे समय तक चले तो यह फोन आपके लिए अच्छा है.

Samsung Galaxy M05 Features

Galaxy M05 में आपको सभी सामान्य कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे, जैसे कि 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और USB Type-C पोर्ट. इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक भी है, जो आजकल के फोन में बहुत कम मिलता है. लेकिन इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आ सकता है. हालांकि, इस फोन में फेस अनलॉक का फीचर है, जिससे आप फोन को अपने चेहरे से अनलॉक कर सकते हैं.

Trending news