साउंड वन ने भारतीय बाजार में उतारे इन-इयर स्टीरियो बेस E-20 इयरफोन्स
Advertisement

साउंड वन ने भारतीय बाजार में उतारे इन-इयर स्टीरियो बेस E-20 इयरफोन्स

साउंड वन E-20 में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक स्टैंडर्ड 3.5 एमएम इंटरफेस के साथ दिया गया है, जो लगभग सभी डिवाइसेज के साथ काम करता है. 

साउंड वन ने भारतीय बाजार में उतारे इन-इयर स्टीरियो बेस E-20 इयरफोन्स

नई दिल्लीः पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन साॅल्यूशंस प्रदाता हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन एक बार फिर सबसे अलग बेहतरीन डिजाइन वाले इयरफोन सुपर एक्स्ट्रा बेस के साथ बाजार में लेकर आई है. साउंड वन ने किफायती कीमत पर इन-इयर स्टीरियो बेस E-20 इयरफोन्स भारत में लाॅन्च किए हैं. कंपनी का दावा है कि इसमें ऐसा माइक भी है जो यात्रा के दौरान और रोजमर्रा का काम करते समय निश्चित रूप से आपका साथ निभाएगा.

कंपनी का दावा है कि साउंड वन E-20 इयरफोन्स में स्पष्ट और बेस आधारित स्टीरियो साउंड के लिए शक्तिशाली 10एमएम के ड्राइवर्स दिए गए हैं और यह आसपास के परिवेश में मौजूद शोरगुल को काफी कम कर देता है. यह इयरफोन आपके कान में ही रहता है और आसपास के शोरगुल को अंदर नहीं आने देता. ये इयरफोन्स स्टाइलिश और एर्गोनाॅमिक डिज़ाइन वाले हैं जो कानों में पूरी तरह फिट होते हैं.

साउंड वन E-20 में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक स्टैंडर्ड 3.5 एमएम इंटरफेस के साथ दिया गया है, जो लगभग सभी डिवाइसेज के साथ काम करता है. यह एंड्राॅयड स्मार्टफोन्स,आईफोन, आईपैड, आईपाॅड, टेलबेट्स, कंप्यूटर्स, एमपी3/एमपी4 प्लेयर आदि के साथ आसानी से काम करता है. एक बटन वाले माइक्रोन के साथ आप म्यूजिक बजा भी सकते हैं और बंद भी कर सकते हैं, फोन काॅल का जवाब भी दे सकते हैं और फोन काट भी सकते हैं.

फीचर्सः

-टाइपः वायर्ड इन-इयर हेडफोन

-कलरः ब्लैक

-डिज़ाइनः इन-इयर-कैनालफोन

पावरफुल साउंड रीप्रोडक्शन और बेहरीन बेस रिस्पोंस

-परिवेश में हो रहे शोरगुल को खत्म करने की क्षमता

-फ्रीक्वेंसी रिस्पोंस (हेडफोन्स)-20 हट्र्ज़ से 20,000 हट्र्ज़

-इम्पिडेंसः 16 ओएचएमएस

स्पेशिफिकेशंसः

-10 एमएम ड्राइवर्स

-3.5 एमएम आउटपुट जैक

- इन लाइन माइक रिमोट

इस प्रोडक्ट की कीमत 999 रुपये है. स्पेशल लाॅन्च आॅफर में सीमित समय तक यह 499 रुपये में उपलब्ध है. प्रोडक्ट के साथ एक साल की वारंटी है और यह AMAZON.IN , FLIPKART.COM, PAYTM.COM पर उपलब्ध है. 

साउंड वन के बारे मेंः
हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन साॅल्यूशंस प्रदान करती है. साउंड वन हमेशा परफेक्शन, फैशन और सादगी के साथ ही इनोवेशन पर जोर देती है. साउंड वन हाई-एंड इयरफोन्स, खासतौर पर उच्च गुणवत्ता वाले साउंड के साथ मुहैया करवाती है और उपभोक्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक साॅल्यूशन प्रदान करती है. इसमें अफोर्डेबल कीमत पर ऑडियो जोनर और स्टाइल की विशाल रेंज मिल जाती है.

साउंड वन का मानना है कि साउंड एक बहुत ही व्यक्गित अनुभव है और उपभोक्ताओं को ऐसे इयरफोन उपलब्ध करवाने का प्रयास करती है जो उनकी व्यक्गिगत इच्छा के मुताबिक हों. साउंड वन सर्वश्रेष्ठ उत्पाद बेहतरीन कीमत पर उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रतिबद्ध है.साउंड वन का एक ही साधारण मिशन है इनोवेटिव और हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स तैयार करना जिसमें पूरा फोकस हाई एंड साउंड पर है. हमारी मजबूती, सफलता और प्रोडक्ट रेंज ग्राहकों के साथ हमारे खास संबंधों पर टिकी है. एक ऐसा संबंध जिसने हमेशा बेहतर परिणाम दिए हैं. हम वास्तविक उपभोक्ताओं के लिए वास्तविक साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं.

Trending news