टाटा स्काई के करोड़ों यूजर्स के काम की खबर, कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान
Advertisement
trendingNow1502948

टाटा स्काई के करोड़ों यूजर्स के काम की खबर, कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान

डीटीएच सर्विस देने वाली अग्रणी कंपनी टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए खास प्लान लेकर आई है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक से अधिक टीवी कनेक्शन यानी मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए प्लान लॉन्च किया है.

टाटा स्काई के करोड़ों यूजर्स के काम की खबर, कंपनी ने लॉन्च किया नया प्लान

नई दिल्ली : डीटीएच सर्विस देने वाली अग्रणी कंपनी टाटा स्काई अपने ग्राहकों के लिए खास प्लान लेकर आई है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक से अधिक टीवी कनेक्शन यानी मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए प्लान लॉन्च किया है. दूरसंचार नियामक ट्राई के हाल में लागू नए नियम के मुताबिक, अगर कोई उपभोक्ता मल्टी टीवी कनेक्शन लेता है तो उसे नेटवर्क कैपेसिटी फी यानी एनसीएफ नहीं चुकाना होगा. हालांकि इसी नियम के मुताबिक ग्राहक को कंटेट यानी चैनल के चार्ज में कोई राहत नहीं होगी.

प्लान के लिए करना होगा ये भुगतान
टाटा स्काई अलग-अलग उपभोक्ताओं के लिए अलग शुल्क लेगा. इसमें आपने अगर पहले कनेक्शन में 100 रुपये प्रतिमाह का प्लान लिया है तो आपको दूसरे कनेक्शन के लिए 150 रुपये प्रतिमाह देना होगा. इसी तरह अगर आपका कनेक्शन 101 से 200 रुपये का है तो दूसरे कनेक्शन के लिए आपको 200 रुपये देने होंगे.

इनमें मिलेगी राहत
अगर आपका प्राइमरी कनेक्शन 201 से 300 रुपये का है तो आपको दूसरे कनेक्शन पर 250 रुपये देने होंगे. इसी तरह 301 रुपये से 400 रुपये के प्राइमरी कनेक्शन की स्थिति में दूसरे कनेक्शन के लिए 300 रुपये, और 401 रुपये से 500 रुपये के प्राइमरी कनेक्शन पर दूसरे कनेक्शन के लिए 400 रुपये देने होंगे.

अधिक के प्लान पर मामूली राहत
अगर किसी यूजर का पहला या प्राइमरी कनेक्शन प्लान 501 रुपये से 625 रुपये है तो दूसरे कनेक्शन के लिए 500 रुपये खर्च करने होंगे. बीजीआर की खबर के अनुसार अगर प्राइमरी कनेक्शन प्लान 626 रुपये से 750 रुपये है तो दूसरे कनेक्शन के लिए 600 रुपये खर्च करने होंगे और 751 रुपये वाला प्राइमरी कनेक्शन है तो दूसरे कनेक्शन के लिए 700 रुपये खर्च होंगे.

Trending news