Anupamaa: अनु-अनुज के सामने आया अधिक का छिपा चेहरा, रोमिल ने हदों को किया पार...
Advertisement
trendingNow11824458

Anupamaa: अनु-अनुज के सामने आया अधिक का छिपा चेहरा, रोमिल ने हदों को किया पार...

Anupamaa Serial: अनुपमा सीरियल में अधिक का छिपा चेहरा अब अनु और अनुज के सामने आ गया है. तो वहीं रोमिल अपनी हदों को भूलते हुए अनुज के साथ बदत्तमीजी कर बैठता है.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa New Episode: अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में शाह फैमिली और कपाड़िया परिवार की अलग-अलग मुसीबतें एक साथ देखने को मिल रही हैं. जहां एक तरफ डिंपी का ड्रामा है तो दूसरी तरफ रोमिल हर दिन अपनी हदों को पार करता दिख रहा है. अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के अपकमिंग एपिसोड में शाह फैमिली पूरी तरह से समर पर अपना प्यार बरसाती नजर आएगी. तो वहीं डिंपी का टस से मस नहीं होने वाला रवैया देख समर को बुरा लगेगा लेकिन वह कुछ कहेगा नहीं.

अनुज-अनु के सामने आएगा अधिक का चेहरा!

अनुपमा (Rupali Ganguly Show) के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोमिल गुस्से में अधिक के दो चेहरों का खुलासा कर देता है. लेकिन बरखा अपने भाई का सपोर्ट करती है और कहती है कि रोमिल गुस्से में कुछ भी कह रहा है और इस बात पर पाखी की भी हामी भरवा लेती है. लेकिन अनुपमा के दिल में यह बात बैठ जाती है और वह अनुज के साथ इसे शेयर करती है. अनुज और अनुपमा दोनों कड़ियों को जोड़कर देखते हैं कि पाखी और अधिक के बीच चीजें ठीक नहीं हैं और उनसे कुछ तो छिपाया जा रहा है. 

रोमिल भूलेगा अपनी हदें!

अनुपमा सीरियल (Anupama New Twist) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज-अनुपमा की गैर मौजूदगी में रोमिल कुछ दोस्तों को बुलाकर कपाड़िया मेंशन में पार्टी करता है. जहां वह लोग नशे का भी सेवल करते हैं, तभी अनुज-अनुपमा लौट आते हैं और देखकर गुस्सा हो जाते हैं. अनुज (Gaurav  Khanna) गुस्से में रोमिल से सवाल करता है कि आखिर उन्हें यहां एल्कोहल किसने लाकर दिया, उसका नाम बताए वह अभी कंपलेंट करेगा, लेकिन तभी रोमिल हदों को भूलते हुए नशे में अनुज को धक्का दे देगा. अब देखना होगा कि अनुज, रोमिल के इस बर्ताव के बाद क्या करता है. 

Trending news