Tv Actress Marriage: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस जल्द बनेंगी दुल्हनिया, इस तारीख को गोवा में बॉयफ्रेंड संग लेंगी फेरे!
Advertisement

Tv Actress Marriage: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस जल्द बनेंगी दुल्हनिया, इस तारीख को गोवा में बॉयफ्रेंड संग लेंगी फेरे!

Krishna Mukherjee Marriage: 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) 13 मार्च को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही हैं. कृष्णा गोवा में समंदर किनारे सात फेरे लेंगी.

कृष्णा मुखर्जी

Krishna Mukherjee Wedding: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की बहू बनकर कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने घर-घर में पहचान बना ली थी. 'ये है मोहब्बतें' के बाद कृष्णा ने 'नागिन' सीरियल में भी अपना कमाल दिखाया था. टीवी की दुनिया में अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाने वालीं कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Marriage) 13 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Husband) लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ गोवामें सात फेरे लेंगी.

दो रीति-रिवाजों से होगी एक्ट्रेस की शादी! 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Wedding Pics) गोवा में 13 मार्च को शादी करने जा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, शादी दोनों परिवारों के रीति-रिवाजों के साथ होगी. 13 मार्च की सुबह बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी होगी तो शाम को पारसी रस्मों के बाद मेहमानों के लिए डिनर पार्टा होस्ट की जाएगी. 

रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Tv Serials) की शादी की प्री-वेडिंग रस्में 11 मार्च से शुरू हो जाएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो 11 मार्च को कृष्णा अपने हाथों में होने वाले पति के नाम की मेहंदी सजाएंगी, वहीं 12 तारीख को गोवा में समंदर किनारे कपल की हल्दी और संगीत का फंक्शन होगा. 

पहाड़ों पर की थी सगाई, समंदर किनारे होगी शादी!

बता दें, कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Age) ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मनाली में बॉफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ सगाई की थी. सगाई के बाद कृष्णा अपनी गर्ल गैंग के साथ थाइलैंड बैचलर्स ट्रिप के लिए गई थीं. जिसकी एक्ट्रेस ने जमकर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news