Rajasthan Election Live: वसुंधरा राजे 4 नवंबर को करेंगी नामांकन, अमित शाह-नड्डा होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow11936071

Rajasthan Election Live: वसुंधरा राजे 4 नवंबर को करेंगी नामांकन, अमित शाह-नड्डा होंगे शामिल

Rajasthan Assembly Polls 2023: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 4 नवंबर को झालावाड़ में करेंगी अपना नामांकन. केंद्र की ओर से अमित शाह, जेपी नड्डा नामांकन कार्यक्रम में होंगे शामिल. नामांकन के बाद एक बड़ी रैली का भी होगा आयोजन

Rajasthan Election Live: वसुंधरा राजे 4 नवंबर को करेंगी नामांकन, अमित शाह-नड्डा होंगे शामिल
LIVE Blog
30 October 2023
22:11 PM

CPM ने जारी की सूची

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने राजस्थान असेंबली चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. पार्टी ने इस लिस्ट में कुल 17 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. इससे पहले बीएसपी 5 और आम आदमी पार्टी 16 उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर चुकी हैं.  

14:46 PM

बयाना-रूपवास सीट पर भाजपा का टिकट पार्टी के लिये बनी गले की फांस ? 

भाजपा जिला अध्य्क्ष ऋषि बंसल की पत्नी ऋतु बनावत के बाद अब पूर्व विधायक बच्चू बंशीवाल के बागी होने का डर ,अगर बंशीवाल को नहीं मिला टिकट तो कांग्रेस का दामन थाम सकते है बंशीवाल? प्रदेश कांग्रेस के एक बड़े नेता से पूर्व जिला अध्य्क्ष के जरिये कर चुके है मुलाकात? ऐसे में भाजपा को डर किसको दें टिकट? दोनों का नाम भाजपा पैनल में शामिल है.

11:13 AM

वैभव गहलोत की ED के समक्ष पेशी आज

दिल्ली: वैभव गहलोत को आज सुबह 11.30 बजे ED के समक्ष पेश होना है. उनको 26 अक्टूबर को ही होना था पेश लेकिन नई तारीख के लिए किया गया था अनुरोध. लिहाजा ED ने 30 अक्टूबर को पेश होने की दी थी छूट.

इसी तरह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ दायर मानहानि का मामले में आज दिल्ली की राऊज एवेन्यू सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी.  मुख्यमंत्री गहलोत की निगरानी याचिका पर सुनवाई होगी. केंद्रीय मंत्री शेखावत के वकील आज पेश करेंगे जवाब.

10:38 AM

दिल्ली क्या दीवान माधवसिंह की होगी फिर से राजनीति में एंट्री!

 मारवाड़ की राजनीति में दीवान 'साहब' की फिर से एंट्री की चर्चा हो रही है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस के एक दिग्गज नेता ने जाना मारवाड़ के इस दीवान का मूड. सूत्रों के अनुसार कल की स्क्रीनिंग के बाद नाम आया अचानक चर्चा में. क्या पाली की 8 विधानसभा सीटों पर जीत के लिए दीवान जरूरी हैं. दीवान माधव सिंह साहब सीरवी समाज के धर्मगुरु हैं. मारवाड़ और दक्षिण भारत में है सीरवी समाज का बड़ा प्रभाव. बिना सीरवी समाज के सोजत-पाली-जैतारण सीट जीत पाना भी आसान नहीं है. गहलोत और सचिन से भी हैं दीवान साहब के बेहतर रिश्ते. ऐसे में अब कांग्रेस के दिग्गज नेता ने ली उनकी थाह. उसके बाद से सवाल उठ रहा है कि क्या लंबे समय बाद दीवान फिर से राजनीति में आएंगे? 

09:07 AM

राजस्थान में पर्चा दाखिला आज से शुरू

राजस्थान विधानसभा चुनाव-2023 के लिए सभी 200 विधानसभा सीटों के लिए आज से अधिसूचना जारी हो गई है. आज से ही राजस्थान में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है. आज सुबह 11 बजे से नामांकन शुरू होगा. 6 नवंबर तक उम्मीदवार नामांकन दाखिल कर सकेंगे. 25 नवंबर को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक राजस्थान में वोटिंग होगी.

Trending news