Zee Rozgar Samachar

अमेरिका में ट्रक और यात्री वाहन में टक्कर, 7 की मौत

गुरुवार को अमेरिका फ्लोरिडा हाईवे रोड में सामान से लदे ट्रक और दो यात्री वाहनों के बीच टक्कर हुई

अमेरिका में ट्रक और यात्री वाहन में टक्कर, 7 की मौत
फाइल फोटो

फोर्ट लाउडरडेलः अमेरिका में फ्लोरिडा हाईवे पर गुरुवार को सामान से लदे ट्रक और दो यात्री वाहनों के बीच टक्कर हो गई. वाहनों के बीच टक्कर इतनी तेज थी की पूरी सड़क में डीजल फैल गया और आग लग गई. सड़क में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई. घटना स्थल में पहुंचे अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. 'गैनेसविले सन' की खबर के मुताबिक इस सड़क हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वाहनों की इस टक्कर में इनमें कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

VIDEO: झज्जर में कोहरे के चलते हुआ भीषण हादसा, एक के बाद एक टकराई 50 गाड़ियां, 8 की मौत

घटना की सूचना लगते ही आपातकालीन विभाग की दमकल गाड़ियां तुरंत घटना स्थल में पहुंची. डीजल से लगी आग इतनी तेज थी की काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. जांच विभाग का कहना है कि ऐसा लगता है कि इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया है और वह इस मामले की हत्या के नजरिये से जांच कर रहे हैं. घटना में मारे गए लोगों की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है. हादसे के बाद हाइवे को घटनास्थल के नजदीक दोनों तरफ से बंद कर दिया गया था जिसकी वजह से यात्रियों को परेशानी हो रही है. (इनपुटः भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.