मॉडल करती थी शैतान से बात करने का दावा, डॉल बनने की थी सनक; हुआ ये हाल
Advertisement

मॉडल करती थी शैतान से बात करने का दावा, डॉल बनने की थी सनक; हुआ ये हाल

शैतान से बात करने का दावा करने वाली एक मॉडल और एडल्ट स्टार के लिए आज मुस्कुराना भी मुश्किल हो गया है. क्योंकि डॉल जैसी दिखने की सनक ने उसने इतने ऑपरेशन करवाए कि अब रिएक्शन की वजह से उसके चेहरे को लकवा मार गया है. 

फोटो: डेली स्टार

वॉशिंगटन: शैतान (Devil) से हर रोज बात करने का दावा करने वाली मॉडल और पोर्न स्टार (Model & Porn Star) को लकवा मार गया है. उसके चेहरे के दाहिने हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है, जिसकी वजह से एडल्ट स्टार के लिए अब मुस्कुराना भी संभव नहीं है. दरअसल, इस प्लेबॉय मॉडल ने खुद को डॉल जैसी दिखाने की सनक में 50 से ज्यादा ऑपरेशन कराए हैं, उसी के रिएक्शन के चलते उसका ये हाल हो गया है.

  1. अमेरिका के टेक्सास में रहती हैं सबरीना सबरोक
  2. डॉल जैसी दिखने के लिए 50 से ज्यादा ऑपरेशन करवाए
  3. चेहरे को मार गया है लकवा, मुस्कुराना भी संभव नहीं

अपनी बेवकूफी पर जताई नाराजगी 

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, मूल रूप से अर्जेंटीना की रहने वालीं 45 वर्षीय सबरीना सबरोक (Sabrina Sabrok) इस वक्त अमेरिका (America) के टेक्सास में रहती हैं. वो डॉल जैसी दिखाना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने 53 ऑपरेशन करवाए. जरूरत से ज्यादा बोटॉक्स और लिप फिलर (Botox, Lip filler) का इस्तेमाल करने के चलते उन्हें  Paralysis हो गया है. सबरीना अब खुद मानती हैं कि उन्होंने बेवकूफी की और उसकी कीमत आज उन्हें चुकानी पड़ रही है. उनके लिए मुस्कुराना भी अब संभव नहीं है. 

ये भी पढ़ें -अमेरिका: चलती ट्रेन के सामने महिला को दिया धक्‍का, फिर बोला- ‘मैं हूं गॉड’

म्यूजिक टीचर से पोर्न स्टार तक

सबरीना सबरोक किसी जमाने में म्यूजिक टीचर थीं और उनका पोर्न स्टार बनने का कोई इरादा नहीं था. जब उन्होंने टीवी के लिए काम करना शुरू किया, तो फिर एडल्ट इंडस्ट्री में उतरती चली गईं. इस काम से जो पैसे आए उससे उन्होंने खुद को डॉल जैसी दिखने के लिए एक के बाद एक कई ऑपरेशन करवाए. Instagram पर करीब एक मिलियन फॉलोअर्स वालीं सबरोक का असली नाम लोरेना फैबियाना कोलोटा है.

जल्द ठीक होने की उम्मीद 

45 वर्षीय एडल्ट स्टार ने कहा, 'मैंने अपने चेहरे पर बहुत सारा बोटॉक्स और होठों में अत्यधिक फिलर भरवाया है, जिसके रिएक्शन की वजह से मुझे लकवा मार गया. मैं खुद को कोस रही हूं कि मैंने अपनी बेवकूफी की वजह से अपना जीवन खराब कर लिया'. सबरोक इलाज के लिए लगातार डॉक्टरों के पास जा रही हैं. उन्हें उमीद है कि जल्द वो पूरी तरह ठीक हो जाएंगी.

खुद को बताया था एलियन 

अपने बॉडी के साथ कई एक्सपेरीमेंट करवा चुकीं इस पोर्न स्टार का दावा है कि वो शैतान से हर रोज बात करती है. इतना ही नहीं मॉडल का ये भी कहना है कि वो लोगों की शैतानों और आत्माओं से बात कराने में भी सक्षम है. सबरीना सबरोक का मानना है कि वो आज जो कुछ भी हैं, उसके शैतानों के की बदौलत ही है. कुछ वक्त पहले मॉडल ने खुद को एलियन बताते हुए कहा था कि कुछ शोधकर्ताओं ने उन्हें बताया था कि उनका ब्लड टाइप इस धरती का नहीं है.

 

Trending news