close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सैन फ्रांसिस्को में हुए सड़क हादसे में एक भारतीय व्यक्ति की मौत

पुलिस के अनुसार, थर्ड स्ट्रीट पर एक मर्सिडीज बेंज तेजी से जा रही थी और वह लाल बत्ती पर भी नहीं रुकी, इसके बाद वह एक टोयोटा सेडान से टकरा गई.

सैन फ्रांसिस्को में हुए सड़क हादसे में एक भारतीय व्यक्ति की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सैन फ्रांसिस्को: अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को शहर में एक सड़क दुर्घटना में हैदराबाद के एक व्यक्ति की मौत हो गई. दुर्घटना में उनके अलावा एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. सैन फ्रांसिस्को के एग्जामिनर समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार, शहर के प्रशासन ने मरने वालों की पहचान हैदराबाद निवासी सईद वसीम अली (26) और सैन फ्रांसिस्को निवासी सेला हेनरिक्ज (49) के रूप में की है.

यह घटना रविवार देर रात लगभग 1.15 बजे थर्ड स्ट्रीट और पॉल एवेन्यू पर हुई. पुलिस के अनुसार, थर्ड स्ट्रीट पर एक मर्सिडीज बेंज तेजी से जा रही थी और वह लाल बत्ती पर भी नहीं रुकी, इसके बाद वह एक टोयोटा सेडान से टकरा गई.

कार राइड सर्विस की टोयोटा चला रहे अली और उनके साथ बैठे यात्री हेनरिक्ज की घटना के बाद मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि मर्सिडीज के दो सवारों को अस्पताल ले जाया गया. उनके बचने की उम्मीद है. मर्सिडीज कार चालक कार छोड़कर भाग गया और सोमवार सुबह तक वह गिरफ्तार नहीं हुआ था.

अली के परिजनों की तरफ से उनके शव को हैदराबाद लाने के लिए रुपये इकट्ठे करने के लिए गोफंडमी नाम का एक पेज बनाया गया है.

(इनपुट- आईएएनएस)